trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01442214
Home >>Uttar Pradesh

Gorakhpur: दो बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद पिता ने लगा ली फांसी, गोरखपुर में दिल दहला देने वाला केस

जितेंद्र के पिता ओमप्रकाश श्रीवास्तव नौकरी करने के बाद घर पहुंचे. सुबह उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. फिर...

Advertisement
Gorakhpur: दो बेटियों को मौत के घाट उतारने के बाद पिता ने लगा ली फांसी, गोरखपुर में दिल दहला देने वाला केस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 15, 2022, 12:48 PM IST

गोरखपुर/विनय सिंह: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस ने तीनों शवों को नीचे उतरवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है.

ये है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के घोसीपुरवा निवासी 45 वर्षीय जितेंद्र श्रीवास्तव दर्जी का काम करते थे. सोमवार रात जितेंद्र भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने गए. उसकी दो बेटियां 16 वर्षीया मान्या और 14 वर्षीया मानवी दूसरे कमरे में सोई हुईं थीं. सुबह जितेंद्र के पिता ओमप्रकाश श्रीवास्तव नौकरी करने के बाद घर पहुंचे. जितेंद्र के पिता ओमप्रकाश सिक्योरिटी गार्ड का काम करते हैं.  सुबह उन्होंने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई. काफी देर तक आवाज लगाने के बाद भी कोई हलचल नहीं हुई तो वह घबरा गए. 

छत की कुंड़ी से लटके मिले शव
परेशान होकर उन्होंने पड़ोसियों को बुलाया. दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख कांप गए.  कमरे में जितेंद्र का शव छत की कुंडी से लटक रहा था. यह देख ओमप्रकाश चीख पड़े. वह भागकर दूसरे कमरे की तरफ गए. दूसरे कमरे का हाल देखकर वो बेसुध हो गए. घटना के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है. अंदर मान्या और मानवी का भी शव छत की कुंडी से लटक रहा था. लोगों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि परिवार के ऊपर बहुत कर्ज था जिसके चलते उन्होंने ये कदम उठाया. शाहपुर पुलिस के साथ एसपी सिटी मौके पर पहुंचे. कानूनी कार्रवाई पूरी कर पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

लखनऊ: यूपी में सभी कोविड हॉस्पीटल बनेंगे डेडीकेटड डेंगू अस्पताल, नोडल अफसर भी होंगे तैनात

Read More
{}{}