trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01805719
Home >>Uttar Pradesh

Bareilly News: शादी में लड्डू को लेकर दूल्हे की हत्या, बरेली में सनसनीखेज मर्डर

Bareilly News: यूपी के बरेली से एक हैरान कर देने वाली हत्या की घटना सामने आ रही है. यहां शादी के लड्डू ना मिलने पर नाराज दबंगों ने पहले तो पत्नी को छेड़ा और विरोध करने पर पति को पेड़ पर टांग कर पीटकर हत्या कर दी. 

Advertisement
Bareilly News: शादी में लड्डू को लेकर दूल्हे की हत्या, बरेली में सनसनीखेज मर्डर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 01, 2023, 06:15 PM IST

अजय कश्यप/बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान कर देने वाली मौत की घटना सामने आई है. यहां शादी पर लड्डू ना मिलने पर दबंगों ने युवक की पेड़ से बांधकर लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इसके कारण युवक की मौके पर मौत हो गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल उत्तर प्रदेश के बरेली से एक अजीबो गरीब हत्या का मामला सामने आया है. यहां फरीदपुर क्षेत्र के गांव पिपरथरा में शादी के बाद दबंग नए जोड़े के घर जा पहुंचे.पति की गैरमौजूदगी में पांच दबंग सूना घर देख घर के अंदर घुस गए. उस वक्त घर में सिर्फ युवक की पत्नी शिवानी मौजूद थी. शिवानी को अकेला देख दबंगों ने पत्नी से कहा शादी के लड्डू खिलाओ. इसपर शिवानी ने लड्डू ना होने पर खिलाने से इंकार दिया, इसके बाद दबंगों ने युवक की पत्नी से ही छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसी बीच शिवानी की सास और पति खेत से लौट घर आ पहुंचे और दबंगों का विरोध किया. विरोध होने पर दबंग युवक को ही उठा का बाहर ले गए और एक पेड़ से बांधकर उसे बुरी तरह डंडों और लाठियों से मारा इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. 

लड्डू ना मिलने पर की हत्या 
बरेली का यह मामला हैरान कर देने वाला इसलिए भी है क्योंकि मात्र शादी के लड्डू ना मिलने पर ही युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. जानकारी के अनुसार पांच दबंगों ने पहले तो युवक की शादी के लड्डू उसकी पत्नी से मांगे. इसके बाद जब पत्नी ने लड्डू देने से से इंकार कर दिया तो बदमाशों ने पत्नी से ही छेड़छाड़ शुरू कर दी. पता चलने पर जब सास और पति ने मौके पर पहुंचकर विरोध जताया तो दबंगों ने युवक को घेर उसे एक पेड़ से बांध दिया और उसकी डंडों-लठियों से पीटपीट कर हत्या कर दी. 

पत्नी से की छेड़छाड़ 
जब दबंगों ने जोड़े के घर पर दस्तक दी थी उस वक्त पति सचिन और सास गीता खेतों पर काम कर रहे थे. सूना घर देख दबंग घर में घुस गए और पत्नी शिवानी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसकी जानकारी मिलते ही पति और सास मौके पर दौड़ते हुए पहुंचे और विरोध करना शुरू कर दिया. इसी के साथ दबंगों ने सचिन को पेड़ से बांध कर मौत के घाट उतार दिया. 

मां और पत्नी पहुंचे थाने 
मृतक की मां गीता ने थाना फरीदपुर में पांचों बदमाशों के खिलाफ FIR दर्ज करने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में मामल दर्ज कर सचिन का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट

Read More
{}{}