trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01315792
Home >>Uttar Pradesh

Bulandshahr: एकतरफा प्यार में कातिल बना नाबालिग, 10 साल बड़ी प्रेमिका के लिए चार्जिंग केबल बनी मौत की रस्सी

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है. जहां अपने से 10 साल बड़ी  प्रेमिका के लिए 14 साल का नाबालिग कातिल बना गया. मामला पहासू थाना क्षेत्र का है. बता दें कि पुलिस ने युवती की हत्या का खुलासा करते हुए नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement
Bulandshahr: एकतरफा प्यार में कातिल बना नाबालिग, 10 साल बड़ी प्रेमिका के लिए चार्जिंग केबल बनी मौत की रस्सी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 23, 2022, 05:04 PM IST

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है. जहां अपने से 10 साल बड़ी  प्रेमिका के लिए 14 साल का नाबालिग कातिल बना गया. मामला पहासू थाना क्षेत्र का है. बता दें कि पुलिस ने युवती की हत्या का खुलासा करते हुए नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. आइए आपको बताते हैं कि जुर्म की पुरी दास्तां.

Positive News: इंसान है या अजूबा भगवान ने दी एक्स्ट्रा किडनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि बुलंदशहर के पहासू में बीते 21 अगस्त को 24 वर्षीय युवती का शव, संदिग्ध हालत में काजी खेल मोहल्ले में मिला था. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. जिसके बाद मृत युवती की चाची की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. अब पुलिस ने मामले का खुलासा किया है. पहासू पुलिस को जांच पड़ताल में पता चला कि नाबालिक युवक मृतका 24 वर्षीय युवती के प्यार में पागल था. खास बात ये है कि एक युवक एक तरफा मोहब्बत करता था. वहीं, युवती दूसरे लड़के से भी बात करती थी. इसके चलते नाबालिग ने युवती की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के लिए, खाली प्लाट में फेंक दिया था.

पैसा और गैस सिलेंडर का क्या है खेल
दरअसल, पहासू नगर क्षेत्र का रहने वाला नाबालिक अक्सर, मृतका के घर आया जाया करता था. पुलिस का कहना है कि मृतका युवती ने आरोपी से 500 रुपये और गैस सिलेंडर भी उधार लिया था, लेकिन युवक जब भी अपने पैसे और गैस सिलेंडर वापस मांगता तो, युवती प्यार का बहाना बनाकर उसे ना तो पैसे वापस करती और ना ही गैस सिलेंडर. हत्यारोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह एक बार युवती से पैसे मांगने गया तो, उसने नाबालिग को थप्पड़ भी मार दिया था. तब भी नाबालिग ने युवती को कुछ नहीं कहा था क्योंकि वो उससे प्यार करता था. 

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

एसपी देहात ने दी जानकारी
एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि युवती को दूसरे लड़के से बात करते नाबालिग युवक देखता तो वह गुस्से से भर जाता. एक दिन युवक मृतिका के घर की छत पर चढ़ गया. उसने सोते समय युवती के सिर पर पहले ईंट मारा. बाद में चार्जिंग केबल से गला घोटकर युवती की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद युवक शव को छत से खींचता हुआ, दूर एक खाली पड़े प्लॉट में ले गया और शव को ठिकाने लगा दिया. 

हत्या के बाद आरोपी युवक ने मृतका का मोबाइल भी अपने पास रख लिया. पहासू पुलिस ने मृतका के मोबाइल को सर्विलांस पर लगवाया. जिसके बाद पुलिस नाबालिग तक पहुंच गई. पूछताछ में उसने पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. पुलिस ने मृतक का मोबाइल, आला कत्ल और घटना के समय पहने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}