trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01366152
Home >>Uttar Pradesh

Blackmail: वाकई! प्रोफेसर साहब छात्रा को वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल?

Crime News: जालौन में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. छात्रा ने प्रोफेसर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ित छात्रा को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Advertisement
Blackmail: वाकई! प्रोफेसर साहब छात्रा को वीडियो बनाकर करते थे ब्लैकमेल?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 25, 2022, 01:36 AM IST

जितेन्द्र सोनी/जालौन: यूपी के जालौन में गुरु-शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. कॉलेज के प्रोफेसर पर बीए की छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़िता ने प्रोफेसर के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. एक्शन न होने पर पुलिस की कार्यशैली से तंग आकर पीड़िता पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास धरने पर बैठ गई, जिसके बाद पीड़िता से मिलने मौके पर पुलिस पहुंची. इस मामले में पीड़ित छात्रा को पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

प्रोफेसर ने 2018 में पीड़िता को देते थे मुफ्त ट्यूशन 
आपको बता दें कि पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र का है. प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा के मुताबिक प्रोफेसर उसके मोहल्ले में रहते हैं. साल 2018 में वह निशुल्क ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर पर बुलाते रहे. उसी समय उन्होंने उसके साथ संबंध बनाए और आपत्तिजनक वीडियो बनाया. वीडियो से वह छात्रा को ब्लैकमेल कर लगातार उसका शारीरिक शोषण करते रहे. छात्रा ने प्रोफेसर के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी. तब पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया था.

पीड़िता ने लगाई पुलिस से मदद की गुहार
वहीं, छात्रा का आरोप है कि उसने 12 फरवरी 2021 को प्रोफेसर के गलत काम का विरोध किया था. जिसके बाद उसे चाकू दिखाकर डराया-धमकाया गया. उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए गए. पीड़िता ने बताया कि जब वह योगा सीखने के लिए हरिद्वार गई थी. इसी बीच प्रोफेसर भी वहां आ गए, जिसके बाद उन्होंने अपने कमरे में बुलाया और धमकाते हुए शारीरिक संबंध बनाए. समाज और परिवार की लोकलाज की वजह से उसने प्रोफेसर से छुटकारा पाने के लिए कई प्रयास किए. फिर भी कोई नतीजा नहीं निकला. अंत में उसने पुलिस का सहारा लिया. छात्रा ने बताया कि इसके बावजूद प्रोफेसर लगातार घिनौने कार्य के लिए दबाव बनाता रहा.

पुलिस अधीक्षक जालौन ने दी जानकारी
इस मामले में पुलिस अधीक्षक जालौन रवि कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ये मामला कालपी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. इस मामले में तहरीर मिली थी. तहरीर के मुताबिक मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया था. मामले की जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

देखें वीडियो...

Read More
{}{}