trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01491656
Home >>Uttar Pradesh

Girl Crime: मासूम के साथ गंदी हरकत कर रहा था ऑटो चालक, जानिए फिर क्या हुआ?

UP News: वाराणसी में साढ़े तीन साल की मासूम से 22 साल के ऑटो चालक ने बलात्कार का प्रयास किया. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Girl Crime: मासूम के साथ गंदी हरकत कर रहा था ऑटो चालक, जानिए फिर क्या हुआ?
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 19, 2022, 02:51 AM IST

जय पाल/वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी (Varanasi) में साढ़े तीन साल की मासूम से 22 साल के ऑटो चालक ने बलात्कार का प्रयास किया. वहीं, शोर मचाने पर वह वहां भाग गया. इस वारदात की सूचना पाकर वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के अफसर फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मासूम बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा, जिसके बाद पुलिस आरोपी ऑटो चालक की तलाश में जुट गई. पूरा मामला लालपुर पांडेयपुर थाना के दौलतपुर क्षेत्र का है. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

लालपुर पांडेयपुर थाना के दौलतपुर का मामला
जानकारी के मुताबिक लालपुर पांडेयपुर थाना के दौलतपुर क्षेत्र में वाहन चालक की साढ़े तीन साल की बेटी के साथ खेलते हुए घटना को अंजाम देना चाहा. दरअसल, एक ऑटो चालक के पड़ोस में नीरज विश्वकर्मा नाम का व्यक्ति रहता है. नीरज ऑटो चालक है और नशे का आदी भी है. पड़ोस में बच्ची खेल रही थी, तभी नीरज उसे टॉफी देने के बहाने उसे अपने पास बुलाया और गंदी हरकत करने लगा. जब मासूम बच्ची ने शोर मचाया तो, लोग मदद के लिए दौड़े. वहीं, लोगों को आता देखकर आरोपी नीरज बच्ची को छोड़ मौके से फरार हो गया.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

बच्ची ने अपनी मां को दी जानकारी
वहीं, इस मामले की जानकारी बच्ची ने अपनी मां को दी. बच्ची ने नीरज की गलत हरकत के बारे में बताया. मामले की जानकारी बच्ची की मां तत्काल अपने पति को दी. पिता ने 112 नंबर पर फोन किया तो पुलिस आई. मासूम बच्ची के साथ हुई घटना की गंभीरता को देखते हुए लालपुर पांडेयपुर थाना प्रभारी और डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह भी मौके पर पहुंचीं. उन्होंने बच्ची के मां-बाप से घटना की जानकारी ली. पुलिस की मानें तो आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी गई है.

Read More
{}{}