trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01492772
Home >>Uttar Pradesh

Saharanpur: जंगल में मंद-बुद्धि नाबालिग के साथ हुआ बलात्कार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

UP Crime News: सहारनपुर के जंगल में मंद-बुद्धि नाबालिग के साथ बलात्कार हो गया. इसके बाद नाबालिग पुलिस कुछ ही घंटों में आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया...

Advertisement
Saharanpur: जंगल में मंद-बुद्धि नाबालिग के साथ हुआ बलात्कार, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
Stop
Updated: Dec 19, 2022, 08:05 PM IST

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में बलात्कार (Rape Case) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नागल क्षेत्र में मंद-बुद्धि नाबालिग युवती के साथ रेप किया गया. इसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी. वहीं, कुछ घंटों के बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ गया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

आरोपी जंगल के रास्ते मौके से हुआ फरार
इस मामले में बलात्कार पीड़िता के पिता ने थाने में बताया कि शनिवार को घर के सभी लोग मजदूरी करने के लिए बाहर गए थे. दोपहर तकरीबन एक बजे घर पर उसकी 14 साल की बेटी थी, जो मनोरोगी है. आरोप है कि इस दौरान पड़ोस में रिश्तेदारी में आया एक युवक बहला-फुसलाकर उसे अपनी बाइक पर बैठाकर जंगल में ले गया. उसे गांव वालों ने युवक के साथ जंगल में जाता देख लिया. संदिग्ध मानकर जब पड़ोसी ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो, पीड़िता बदहवास हालत में रोती बिलखती मिली. वहीं, ग्रामीणों के आने की भनक मिलते ही आरोपी जंगल के रास्ते मौके से फरार हो गया. 

एसपी सिटी सहारनपुर ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी सहारनपुर अभिमन्यु मांगलिक ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया है. इसके तहत जनपद हरिद्वार के लंढोरा निवासी गौतम के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 तथा पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई. जिसके बाद पुलिस ने मात्र 14 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read More
{}{}