trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01563183
Home >>Uttar Pradesh

Girl Crime: मां ने कई दिनों से बेटी को बनाया बंधक, गंभीर हालत में ताला तोड़कर अस्पताल में कराया गया भर्ती

Uttarakahand News: बागेश्वर में सगी मां ने ही अपनी बेटी को बंधक बना लिया. लड़की को गंभीर हालत में ताला तोड़कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Advertisement
Girl Crime: मां ने कई दिनों से बेटी को बनाया बंधक, गंभीर हालत में ताला तोड़कर अस्पताल में कराया गया भर्ती
Stop
Ujjwal Kumar Rai|Updated: Feb 08, 2023, 03:36 PM IST

बागेश्वर: जैसे-जैसे कलयुग बढ़ रहा है, वैसे रिश्ते भी तार-तार होते जा रहे हैं. कहते हैं मां बेटी का रिश्ता अनोखा रिश्ता होता है. बेटी की शादी के बाद भी मां बेटी का जुड़ाव बहुत ही गहरा होता है. क्या हो जब अपनी लाडली बेटी को मां बंधक बना ले. उत्तराखंड (Uttarakhand) के बागेश्वर में ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां सगी मां ने ही अपनी बेटी को बंधक बना लिया. आइए बताते हैं पूरा मामला.

महिला ने दिया गोलमोल जवाब 
आपको बता दें कि बागेश्वर के कपकोट से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक मां ने अपनी ही बेटी को कई दिनों तक घर में कैद कर रखा था. हैरानी की बात ये है कि आस-पास के लोगों को भी इस बात की भनक नहीं लगी. वहीं, काफी दिनों तक जब लड़की मुहल्ले वालों को नजर नहीं आई, तो लोगों को शक हुआ. इसके बाद लोगों ने महिला से इस मामले में पूछना शुरू किया, लेकिन उसने गोलमोल जवाब दिया. फिर क्या था पड़ोसियों ने इस बात की जानकारी तत्काल सीडब्लूसी और स्थानीय पुलिस को दी. 

जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची
मामले की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. जब पुलिस घर में दाखिल हुई, तो नजारा कुछ और दिखा और इस मामले का खुलासा हुआ. जहां मां ने अपनी ही बेटी को एक कमरे में बंद कर रखा था. इसके बाद पुलिस ने कई दिनों से भूखी-प्यासी लड़की का रेस्क्यू कर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि, मां ने ऐसा क्यों किया इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है.

सीडब्लूसी अध्यक्ष ने दी जानकारी
आपको बता दें कि ये सारा रेस्क्यू तब हुआ, जब मां घर से बाहर गई हुई थी. ताला तोड़कर लड़की को कैद से बाहर निकाला गया. जानकारी के मुताबिक भोजन न मिलने के कारण बच्ची की हालत बहुत खराब है. फिलहाल, लड़की कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. इस मामले में सीडब्लूसी अध्यक्ष दीवान सिंह दानू ने बताया की इसकी वजह का पता लगाया जा रहा है. 

Read More
{}{}