trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01547662
Home >>Uttar Pradesh

Viral Video: पेट्रोल पंप पर किशोरी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP News: उत्तर प्रदेश के बांदा में सरेआम पेट्रोल पंप पर एक किशोरी से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Advertisement
Viral Video: पेट्रोल पंप पर किशोरी से छेड़छाड़ का वीडियो वायरल, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jan 28, 2023, 01:03 PM IST

अतुल मिश्रा/बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बांदा में सरेआम पेट्रोल पंप पर एक किशोरी से छेड़छाड़ का वीडियो सामने आया है. वहीं, इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तारी हो चुकी है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

एंटी रोमियो स्क्वायड पुलिस द्वारा इस अभियुक्त को की गई गिरफ्तारी
आपको बता दें कि मामला नरैनी से कालिंजर मार्ग का है. जहां गुढ़ा ग्राम पंचायत के पास पेट्रोल पम्प पर ये घटना हुई है. जानकारी के मुताबिक एक व्यक्ति अपने बेटी को लेकर के पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवालने पहुंचता है. इसी दौरान पास में मौजूद एक युवक बाइक में पीछे बैठी किशोरी के साथ छेड़छाड़ करता है. इस दौरान ये घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है. मामले की सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है. बता दें कि एंटी रोमियो स्क्वायड पुलिस द्वारा इस अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है.

मामले में डीएसपी नरैनी ने दी जानकारी 
आपको बता दें कि इस घटना के बारे में डीएसपी नरैनी नितिन कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि ऐसी सूचना मिली थी कि पेट्रोल पंप पर एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ हुई है. मौके पर जाकर के वीडियो फुटेज को खंगाला गया. फुटेज में मामला सत्य पाया जाने लगा. अभियुक्त के खिलाफ मामला पंजीकृत कर करके एंटी रोमियो स्क्वायड महिला टीम की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है. अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई है. साथ ही महिला सुरक्षा को देखते हुए ये सुनिश्चित किया जाएगा कि ऐसी कार्रवाई की जाए, जिससे एक मिसाल पेश हो.

Read More
{}{}