trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01776327
Home >>Uttar Pradesh

Unnao News: प्रेमिका ने पुलिस थाने में खाया जहर, कोर्ट मैरिज करने के बाद मुकरे प्रेमी से आहत लड़की ने उठाया खौफनाक कदम

Unnao: उन्नाव में प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने थाने पहुंचकर पुलिस के सामने ही जहर निगल लिया. लकड़ी के इस कदम से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया, जानिए क्या थी असल वजह 

Advertisement
Unnao News: प्रेमिका ने पुलिस थाने में खाया जहर, कोर्ट मैरिज करने के बाद मुकरे प्रेमी से आहत लड़की ने उठाया खौफनाक कदम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 12, 2023, 01:37 PM IST

ज्ञानेंद्र प्रताप/उन्नाव: उत्तर प्रदेश के Unnao से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती ने प्यार ने धोखा खाने के बाद थाने पहुंचकर पुलिस वालों के सामने जहर खा लिया. यह देख पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए. आनन फानन में पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मामले की जांच में जुट गई. 

Shamli News: हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे चार कांवड़ियों को पिकअप ने रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

यह है पूरा मामला...
यूपी के उन्नाव जिले के बिहार थाना क्षेत्र के खरगोन खेडा गांव की रहने वाली एक युवती का गांव में ही रहने वाले एक युवक से पिछले दस सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ने छिप कर कोर्ट मैरिज भी की थी. लेकिन बीते एक वर्ष से युवक प्रेमिका के साथ बेवफाई कर रहा था और युवक दूसरी जगह शादी करने की फ़िराक में था. यह बात जब  को पता चली तो उसके होश उड़ गए. प्रेमिका ने प्रेमी को कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

घर वालों को बताई दास्तां
युवती के लाख समझाने के बाद भी जब युवक नहीं माना तो युवती ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी. यह बात सुन लड़की के परिजनों ने उसको जमकर फटकार लगाई और बाद में युवक से बात कर उसे समझाने की कोशिश की. लेकिन लड़का मानने को राजी नहीं हुआ. युवती की जानकारी के मुताबिक उन दोनों ने साथ जीने मरने की कसम खाते हुए  एक साल पहले ही कोर्ट मैरिज की है. लेकिन अब लड़का साथ त्रहने के लिय आनाकानी कर रहा है. 

पुलिस ने लगाई थी गुहार 
बात न मानने पर युवती परिजनों के साथ बिहार थाना पुलिस को गुहार लगाई. मिली जानकारी के मुताबिक करी बार पंचायत भी हुई लकिन कोई बात न बनी. जब कही से कोई रास्ता नहीं बना, तो युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और जहर खा लिया. यह देख पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई. आनन फानन में पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

प्रेमी को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने इस मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH: अधिक मास की वजह से इस बार दो महीने का सावन, लेकिन 8 नहीं, बल्कि इतने ही दिन के सोमवार व्रत होंगे मान्य

Read More
{}{}