trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01393832
Home >>Uttar Pradesh

गाजियाबाद: नहीं थम रहा पिटबुल कुत्तों का आतंक, 11 साल की बच्ची को नोचकर किया लहुलूहान

Ghaziabad: पिटबुड डॉग के अटैक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. गाजियाबाद में पिटबुड डॉग ने एक 11 साल की बच्ची पर हमला कर दिया. जिससे वह लहूलुहान हो गई और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

Advertisement
सांकेतिक फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 14, 2022, 07:55 AM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में पिटबुल ब्रीड के कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. गाजियाबाद जिले में भी पिटबुल डॉग द्वारा काटे जाने के कई मामले बीते कुछ दिनों में सामने आ चुके हैं. बुधवार को एक और मामला सामने आया. जहां एक पिटबुल कुत्ते ने एक 11 साल की बच्ची पर हमला कर दिया है. जिससे वह लहूलुहान हो गई और गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

जानिए क्या है पूरा मामला
मामला इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के रामप्रस्थ ग्रीन कैम्पस सिथत सिविटेक सोसायटी का है. जहां बीती बुधवार शाम खेल रही 11 वर्षीय बच्ची तनिष्का को पिटबुल कुत्ते ने दोनों पैरों में काट लिया. बच्ची अपने पालतू पेट्स को घुमाने नीचे उतर सोसायटी कैम्पस में पहुंची थी. जहां घूम रहे पिटबुल ने बच्ची पर हमला बोल दिया. बच्ची की मां के अनुसार पिटबुल उसके मालिक की लापरवाही के चलते फ्लैट का दरवाजा खुला रहने के कारण घर से बाहर आ गया था

घटना के बाद से डरी हुई है बच्ची, परिजनों ने पुलिस से की मामले की शिकायत
घटना के बाद बच्ची को उपचार के लिए मैक्स अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. बच्ची के दोनों पैरों में पिटबुल ने काटा है और डराने वाले कुत्ते के दांतों के निशान बच्ची के पैरों में है. पीड़ित बच्ची छठी कक्षा की छात्रा है. वह घटना से बहुत डरी हुई है. वहीं, इस घटना से सोसायटी के लोग भी बहुत डर गए हैं. पीड़ित बच्ची के परिवार ने घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की है और पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

बता दें, इससे पहले भी गाजियाबाद में डॉग अटैक के मामला सामने आते रहे हैं. इससे पहले 29 अगस्त को लोनी की राहुल गार्डन कॉलोनी में पिटबुल डॉग के हमला किया था. इसके बाद 7 सितंबर को भी एक बच्चे पर पिटबुल ने अटैक कर दिया, जिससे बच्चे को डेढ़ सौ से ज्यादा टांके आए थे. 

WATCH: बाढ़ की वजह से रिहायशी इलाके में आया जंगली सूअर, लोगों से छिड़ा संग्राम

Read More
{}{}