trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01972732
Home >>Uttar Pradesh

Ghaziabad Sex racket: गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक कमरे में दो महिलाओं के साथ रंगरेलियां मनाता मिला पुरुष

Ghaziabad Sex racket: गाजियाबाद  पुलिस ने एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. सटीक सूचना मिलने के बाद उसने एक इलाके में छापेमारी की और अय्याशी करते हुए आरोपियों को पकड़ा.

Advertisement
Ghaziabad Sex Racket
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 22, 2023, 01:20 PM IST

Ghaziabad Sex racket: गाजियाबाद में एक और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. जहां पुलिस ने सैन विहार इलाके में पुख्ता सूचना के बाद छापेमारी की. हिन्दू संगठनों ने यहां विरोध प्रदर्शन भी किया, जिसे पुलिस ने बमुश्किल शांत कराया. पुलिस जब यहां छापा मारने पहुंची तो एक कमरे में एक पुरुष को दो महिला के साथ पकड़ा गया. 

लंबे समय से हो रही थी वेश्यावृत्ति
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैन विहार के इस मकान में लंबे समय से वेश्यावृत्ति हो रही थी.पड़ोसी इसको लेकर काफी परेशान थे, लेकिन कोई कार्रवाई न होने से हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों से संपर्क साधा गया. इसके बाद वहां हंगामा कटा तो पुलिस भी पहुंच गई. गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि मौके से गिरफ्तार जहीर देह व्यापार के लिए वहां पहुंचा था. इसके बारे में जब शिकायत मिली तो छापा मारा गया. 

स्पा सेंटर भी पकड़ा गया था देह व्यापार
पुलिस अफसरों को इससे पहले एक स्पा सेंटर में भी देह व्यापार का रैकेट चलने की सूचना मिली थी. शिकायत में नई मंडी थाना क्षेत्र के भोपा रोड पर ग्रांड प्लाजा मॉल के द रायल सेलून एवं स्पा एक्युप्रेशर सेंटर में देह व्यापार का धंधा चलने की शिकायत पाई गई. यहां भी शीर्ष पुलिस अफसरों के साथ रेड डाली गई.

और भी पढ़ें---

Lucknow News: लखनऊ की VVIP सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फ्लैट में थाईलैंड की लड़कियां मिलीं

 

Sex Racket in Kanpur: कानपुर के नामी होटल में चल रहा था अय्याशी का खेल, एक सप्‍ताह में दूसरी बार सेक्‍स रैकेट का भंडाफोड़

Watch: सुरंग में फंसे 41 मजदूरों तक पहुंचने में ज्यादा समय नहीं, देखें क्या है ताजा अपडेट

 

Read More
{}{}