trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01397343
Home >>Uttar Pradesh

गाजियाबाद: श्मशान में शव के साथ छेड़छाड़ पर बवाल, परिजनों ने तंत्र मंत्र का लगाया आरोप

गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि अभी घटना स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह सही है कि शव के साथ छेड़छाड़ हुई है. चूंकि कई बार श्मशान में तंत्र-मंत्र की घटनाएं होती रहती हैं. इसलिए पीड़ित परिवार से तहरीर देने को कहा गया है. 

Advertisement
गाजियाबाद: श्मशान में शव के साथ छेड़छाड़ पर बवाल, परिजनों ने तंत्र मंत्र का लगाया आरोप
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 16, 2022, 02:07 PM IST

पीयूष गौड़/गाजियाबाद:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में आम आदमी की तो बिसात क्या है मुर्दे भी अब सुरक्षित नहीं है. यहां के एक शमशान घाट में अंतिम संस्कार करके परिजन चले गए. रविवार को परिजनों को सूचना मिली की शव के साथ छेड़छाड़ किया गया है. इसके बाद आनन-फानन में परिजन शमशान घाट पहुंच गए. वहां पर उन्होंने देखा कि शव के कुछ हिस्से गायब थे. साथ ही मौके पर कुछ ऐसा सामान मिला है जिसेसे ऐसा लग रहा है कि तांत्रिक क्रिया को अंजाम दिया गया है. 

शव के सिर समेत कई हिस्से मिले गायब 
शव के साथ दुर्व्यवहार का पूरा मामला थाना मसूरी इलाके के इंदरगढ़ी के श्मशान घाट का है. मृतक के बेटों ने आरोप लगाया है कि शव के शरीर में लोहे की कील मिली हैं. वहीं, शराब और  मांस के टुकड़े रखे हुए मिल है. उनका आरोप है कि शव के सिर समेत कई हिस्से भी गायब मिले हैं. मृतक के परिजनों के मुताबिक मांस रख की गई है तांत्रिक क्रिया को अंजाम दिया गया है. परिजनों ने इस मामले में जमकर हंगामा काटा. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस परिजनों को समझाने का प्रयास कर रही है. 

मौके पर पहुंची पुलिस 
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की है. इस दौरान तंत्र-मंत्र की पुष्टि नहीं हो सकी है. हालांकि स्थिति को देखते हुए पुलिस ने तंत्र-मंत्र की बात को खारिज भी नहीं किया है. पुलिस के मुताबिक शव में लोहे के कील भरने व शराब तथा मांस के टुकड़े रखने की बात का सत्यापन किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि शव के कई अंग गायब होने की भी शिकायत मिली है. इसकी जांच कराई जा रही है.

क्या कहना है एसपी देहात डॉ. ईरज राजा का? 
गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ. ईरज राजा ने बताया कि अभी घटना स्पष्ट नहीं है. लेकिन यह सही है कि शव के साथ छेड़छाड़ हुई है. चूंकि कई बार श्मशान में तंत्र-मंत्र की घटनाएं होती रहती हैं. इसलिए पीड़ित परिवार से तहरीर देने को कहा गया है. तहरीर मिलने पर मामला दर्ज कर आगे की जांच की जाएगी. उन्होंने बताया कि यह मामला मसूरी थाना क्षेत्र के गार्डन एंक्लेव का है. फिलहाल मौके पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है.

Bhojpuri Dance Video: बनारस घुमाई द भोजपुरी गाने पर ब्लैक साड़ी में देसी छोरी ने छत पर किया जबरदस्त डांस

Read More
{}{}