trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01391605
Home >>Uttar Pradesh

गाजियाबाद: मामूली विवाद को लेकर इकला गांव में फैला तनाव, कई राउंड चली गोलियां

 Ghaziabad News: पूरा विवाद गांव के रहने वाले मोहित बजरंगी और शकील, हनीफ के परिवारों के बीच शुरू हुआ.... 

Advertisement
गाजियाबाद: मामूली विवाद को लेकर इकला गांव में फैला तनाव, कई राउंड चली गोलियां
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 12, 2022, 01:21 PM IST

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के गांव इकला में बीते मंगलवार की  रात मामूली विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट के बाद गोलियां भी चलाई गई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग की गई और कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना में कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बन गया है. वहीं, पूरे गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला? 
पूरा विवाद गांव के रहने वाले मोहित बजरंगी और शकील, हनीफ के परिवारों के बीच शुरू हुआ.  एक पक्ष के लोगों का आरोप है कि जब मोहित अपनी बाइक से गांव की गली से निकल रहा था. इस दौरान दूसरे पक्ष के कुछ युवकों को उसने रास्ते के बीच मे खड़े होने से रोका, जिस पर दूसरे पक्ष के युवकों ने उससे मारपीट की. हालांकि गांव के रहने वाले हनीफ और शकील पक्ष के लोगों का आरोप है कि गांव के युवक मोहित बजरंगी ने बेवजह दूसरे पक्ष के एक युवक से गाली गलौज की, जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई.

आरोप है कि उसके बाद मोहित अपने कुछ साथियों को लेकर आया. उसने फायरिंग और गाड़ियों में तोड़फोड़ की. हालांकि घटना की सूचना पर मामले को गंभीरता से लेते हुए मसूरी थाना पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. भारी पुलिस को गांव में तैनात कर दिया गया. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस से शिकायत की गई हैं, लेकिन दोनों पक्षों के आरोप प्रत्यारोप को देखते हुए पुलिस ने खुद ही मामले में संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों के 10 ज्ञात और 10 से 13 अज्ञात लोगों के खिलाफ कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

Haryanvi Naagin Dance:Aarju Dhillon ने ब्लैक सूट में किया नागिन डांस, वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

 

Read More
{}{}