trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01420441
Home >>Uttar Pradesh

Ghabziabad: चोर का अचानक बदला दिल, पहले चुराया गहना फिर कुरियर से लौटाया

गाजियाबाद में एक चोर के ह्दय परिवर्तन की अनोखी घटना सामने आई है. पहले तो शातिर चोर ने महंगे गहनों पर हाथ साफ किया, फिर न जाने उसे क्या सुझा तो गहने कुरियर से लौटा दिये.

Advertisement
Ghabziabad: चोर का अचानक बदला दिल, पहले चुराया गहना फिर कुरियर से लौटाया
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 01, 2022, 05:46 PM IST

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम के पास इलाके राजनगर एक्सटेंशन की फार्च्यून सोसाइटी में चोरी का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां बीती 23 तारीख में चोर ने फ्लैट में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसकी शिकायत पीड़ित परिवार ने घर लौटने पर 27 तारीख को पुलिस से की. पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तरफ से शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया. चोरी के इस मामले में चौंकाने वाला मोड़ तब आया जब जब चोर ने इनके घर से चुराई ज्वेलरी में से कुछ सामान इन्हें कुरियर के द्वारा वापस भेज दिया. यह देखकर पुलिस समेत पीड़ित परिवार भी परेशान है. आखिर चोर ने ऐसा क्यों किया अब पुलिस भेजे गए कुरियर से चोर का पता लगाने में जुटी है.

दरअसल बीती 23 तारीख को जब फॉर्चून सोसायटी के बी टावर के 1208 नंबर फ्लेट में प्रीति सिरोही का परिवार दिवाली मनाने के लिए गांव गया हुआ था, तभी पीछे से चोर सोसाइटी में चोरी करने के लिए घुसा और बड़े आराम से बिना किसी को पता चले चोरी की घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया. हालांकि घटना का सारा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया और पुलिस सीसीटीवी के सहारे चोर का पता लगाने की कोशिश कर ही रही थी, तभी चोर ने चोरी की गई सामान से कुछ ज्वेलरी वापस कर पुलिस समेत सभी को चौंका दिया. प्रीति और उसके परिवार ने भी अपने सामान की पहचान कर ली है. लेकिन चोर ने ऐसा क्यों क्या यह अभी भी पहेली बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें: नोएडा में 1 लाख 19 हजार 612 पुराने वाहनों का रजिस्ट्रेशन रद्द होगा, जानें क्या है नया आदेश

वहीं प्रीति सिरोही ने सोसाइटी की सिक्यूरिटी पर सवाल खड़े किए हैं. जब चोर चोरी करके जा रहा था और सोसाइटी में संदिग्ध दिखाई दे रहा था तब सिक्योरिटी ने उसे क्यों नहीं रोका. आराजनगर एक्सटेंशन की फार्च्यून सोसाइटी में अभी तक प्रबंधन का काम बिल्डर ने अपने हाथों में ले रखा है. प्रीति सिरोही के मुताबिक सोसाइटी में पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है. बावजूद इसके बिल्डर ने सोसाइटी में सिक्यूरिटी स्टाफ या उसके देखरेख में कोई परिवर्तन नहीं किया है.

Read More
{}{}