trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01696991
Home >>Uttar Pradesh

नोएडा में दबंगों ने दारोगा पर बोला हमला, वर्दी फाड़कर पिस्‍टल छीनने की कोशिश, वीडियो वायरल

Noida Crime News : दारोगा के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग कह रहे हैं 'पुलिसवाले को मारो'. पूरी घटना नोएडा सेक्टर 94 चौराहे की है.

Advertisement
प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 15, 2023, 04:31 PM IST

नोएडा : यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक दारोगा से मारपीट का मामला सामने आया है. दबंगों ने न केवल एसआई को मारापीटा बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी. साथ ही गाली-गलौज कर सरकारी पिस्‍टल छीनने की कोशिश की. शोर मचाने पर आसपास के लोग आ गए इसके बाद दारोगा की जान बच सकी. एसआई ने 5 नामजद समेत 10 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्‍नरेट में तैनात सब इंस्‍पेक्‍टर प्रदीप कुमार एक केस के सिलसिले में रविवार रात को उत्‍तराखंड जाने के लिए एक प्राइवेट गाड़ी से मोरना बस डिपो जा रहे थे. एसआई प्रदीप कुमार के मुताबिक, जैसे ही वह सेक्टर 49 चौराहे पर पहुंचे वहां पर पहले से खड़े एक वाहन को हटाने का इशारा किया. 

गाली-गलौज कर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा 
प्रदीप कुमार का आरोप है कि वाहन में मौजूद 3 लड़के बाहर आकर उनके साथ अभद्रता करने लगे. उन्‍होंने विरोध किया तो लड़कों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. एसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि वह पुलिसकर्मी हैं और सरकारी काम से बाहर जा रहे हैं. आरोप है कि इसके बाद भी दबंगों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ दी. इसके अलावा उनकी सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास किया.

10 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज 
प्रदीप कुमार के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े इसके बाद किसी तरह उनकी जान बच सकी. प्रदीप ने थाना सेक्टर-39 में मोरना के ही रहने वाले राजेंद्र शर्मा, अंशु, सुमित और हिमांशु के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही 8 से 10 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पूरी घटना सेक्टर 94 चौराहे की है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. गौतमबुद्ध पुलिस ने 3 आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस अन्‍य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दे रही है. 

WATCH: बुध प्रदोष व्रत पर ऐसे करें भगवान शिव को प्रसन्न, मिलेगी सुख-समृद्धि, दूर होंगे सभी कष्ट

Read More
{}{}