trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01567927
Home >>Uttar Pradesh

Gangster Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई के बर्थडे की सोशल मीडिया पोस्ट हो रहीं वायरल, दिल्ली और पंजाब पुलिस अलर्ट

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला एक नामी ग्रामी गैंगस्टर है. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का जन्म 22 फ़रवरी 1992 को  हुआ था. लॉरेंस के पिता पंजाब के पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर कार्य कर चुके हैं और मां ग्रहणी हैं.

Advertisement
Lawrence Bishnoi
Stop
Amrish Kumar Trivedi|Updated: Feb 12, 2023, 01:48 PM IST

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पंजाब के फाजिल्का का रहने वाला एक नामी ग्रामी गैंगस्टर है. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का जन्म 22 फ़रवरी 1992 को  हुआ था. लॉरेंस के पिता पंजाब के पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर कार्य कर चुके हैं और मां ग्रहणी हैं. कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस का 12 फरवरी यानि की कल जन्मदिन है इसी कारण दिल्ली और पंजाब की पुलिस हाई अलर्ट पर है और पुलिस की पैनी नजर है. आपको बता दे कि गैंगस्टर लॉरेस विश्नोई के एक के बाद एक कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की जा रही है. 

VIDEO : लॉरेंस बिश्नोई के बर्थडे का वीडियो वायरल, गैंगस्टर अभी भी दे रहा चुनौती

लॉरेंस बिश्नोई के जन्मदिन पर जेलों में बन सकता है जश्न  
सुरक्षा को लेकर मिले इनपुट के मुताबिक लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के जन्मदिन  को लेकर जेलों में एक बड़ा जश्न बन सकता है. लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे शहर और अलग-अलग जेलों  में  जश्न मनाने की तैयारी  कर रहे हें. इसी को लेकर  दिल्ली,हरियाणा, पंजाब और राजस्थान की पुलिस अलर्ट पर है. 

सोशल मीडिया पर लॉरेंसन के फैंस दे रहे जन्मदिन की बधाई 
लॉरेंस बिश्नोई के जन्मदिन के दौरान एक नई जानकारी सामने आई है. सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई के फैंस अपने-अपने तरीके से कुख्यात गैंगस्टर को जन्मदिन की बधाई देते नजर आ रहे है. राजस्थान से कई ऐसे वीडियो हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें गैंगस्टर के जन्मदिन को लेकर कई  लोग भंडारा करते नजर आ रहे हैं, तो कोई अपनी पहचान छुपाकर वीडियो बनवा रहा है. एक वीडियो में लड़की शारब की बोतल लेकर लॉरेंस बिश्नोई के सपोर्ट में वीडियो में दिखाई दे रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

जेल से कैसे चलाता है लॉरेंस अपना नेटवर्क 
लॉरेंस न सिर्फ देखने का स्मार्ट गैंगस्टर है बल्कि वह जेल में रहकर स्मार्ट तरीके से फोन चलने में भी माहिर है. उसके इरादे बहुत तेज-तर्रार हैं। 2015 में पंजाब पुलिस उसे कोर्ट में पेशी के लिए ले जा रही इसी दौरान वह भाग गया. सुनने में आता है की वह भागकर नेपाल चला गया और वहां से आधुनिक हथियार लेकर लौटा. उसके तुरंत बाद पुलिस ने उसे फिर से पकड़ लिया. भले ही वह पुलिस की गिरफ्त में क्यों न हो पर उसे गैंग को चलाने और क़त्ल करने से कोई रोक नहीं सकता. वो फोन से ही सारी चीज़ों को अनजान देता है। व्हाट्सअप के जरिए सुपारी लेता है. जेल में जिम करता है जिसकी फोटो फेसबुक पर अपलोड करता है.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल लॉरेंस बिश्नोई
28 साल की उम्र में दौलत से ज्यादा शोहरत कमाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े गोलियों से भूनकर उनकी ही गाड़ी में निर्मम हत्या कर दी गई थी, इस हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने ली थी.  साथ ही इस हत्या में तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के तार भी जुड़े नजर आए थे. 

Read More
{}{}