trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01334565
Home >>Uttar Pradesh

गणेश चतुर्थी: हनुमान के भेष में गणेश पंडाल में डांस कर रहा युवक गिरा, देखें लाइव मौत का वीडियो

Watch Live Video of Death: इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक हनुमान के भेष में स्टेज पर डांस कर रहा होता है. इस दैरान अचानक से वह स्टेप पर गिर जाता है. थोड़ी देर बाद युवक उठने की भी कोशिश करता है...

Advertisement
गणेश चतुर्थी: हनुमान के भेष में गणेश पंडाल में डांस कर रहा युवक गिरा, देखें लाइव मौत का वीडियो
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 04, 2022, 10:22 AM IST

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर एक कार्यकर्म का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में एक युवक हनुमान जी के भेष में स्टेज पर डांस कर रहा था. इस दौरान अचानक से चुवक को दिल का दौरा पड़ गया. वह अचेत होकर स्टेज पर ही गिर गया. इसके बाद युवक को आनन-फानन में कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

अचानक से स्टेज पर गिरा युवक 
मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के वंशी गौरा इलाके में गणेश चतुर्थी के दिन गणेश जी की मूर्ति की स्थापन की गई है. यहां पर शनिवार की संध्या पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में राजा का बाग गली निवासी रवि शर्मा हनुमान जी के भेष में पंडाल में नाच रहे थे. डांस के दौरान रवि शर्मा को दिल का दौरा पड़ गया. वह डांस करते हुए अचानक से मंच पर गिर गए. पहले तो लोगों को लगा कि संतुलन बिगड़ने से वह गिर गए होंगे, लेकिन जब कुछ मिनट बाद भी नहीं उठे तो मंच पर मौजूद उनके साथी उनको उठाने की कोशिश करने लगे. फिर भी वह नहीं उठ पाए. इसके बाद उनको वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया.

UP News: हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने पकड़ा तो थाने में धरने पर बैठ गए सपा MLA, पूछने लगे शाहिद खा का गुनाह 
 
वीडियो हो रहा वायरल 
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें युवक हनुमान के भेष में स्टेज पर डांस कर रहा होता है. इस दैरान अचानक से वह स्टेप पर गिर जाता है. थोड़ी देर बाद युवक उठने की भी कोशिश करता है, फिर उसकी बॉडी में हलचल होने बंद हो जाता है. इस दौरान वहां मौजूद लोग उसे उठाने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन वह उठ नहीं पाता है. वहीं, रवि शर्मा के परिवार वालों को जैसे ही इस घटना की जानकारी हुई तो वे आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचे. परिवार वालों ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव को जिला अस्पताल से घर ले आए.

Mainpuri News: गणेश चतुर्थी पंडाल में हनुमानजी बनकर नाच रहा था शख्स, अचानक गिरा और हो गई मौत

Read More
{}{}