trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01308003
Home >>Uttar Pradesh

Shrikant Tyagi: पुलिस और सरकार के लिए फिर मुश्किलें खड़ी कर सकता है गालीबाज श्रीकांत त्यागी, क्यों बढ़ी चिंता?

Shrikant Tyagi: नोएडा पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, महापंचायत से पहले ही पुलिस अलर्ट पर है. त्यागी समाज के प्रमुख और वेस्टर्न यूपी पुलिस के अधिकारियों से लगातार बात की जा रही है. पढ़ें खबर-

Advertisement
Shrikant Tyagi: पुलिस और सरकार के लिए फिर मुश्किलें खड़ी कर सकता है गालीबाज श्रीकांत त्यागी, क्यों बढ़ी चिंता?
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 18, 2022, 01:28 PM IST

Galibaz Shrikant Tyagi: नोएडा के गालीबाज श्रीकांत त्यागी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस केस में वेस्टर्न यूपी के और भी जिले शामिल हो रहे हैं. जानकारी मिल रही है कि नोएडा के ही एक गांव से त्यागी समाज महापंचायत करने जा रहा है, जो 21 अगस्त को आयोजित की जाएगी. श्रीकांत त्यागी के समर्थन में होने वाली इस महापंचायत को लेकर गांव-गांव में प्रचार चल रहा है. अब नोएडा पुलिस सुरक्षा के लिहाज से हाई अलर्ट पर है. 

अतीक अहमद की करोड़ों की तीन और संपत्तियां होंगी जब्त, ईडी की मुख्तार के परिवार और चार सहयोगियों के यहां छापेमारी

पुलिस की कोशिश, महापंचायत में न पहुंचें लोग
जानकारी के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से वेस्टर्न यूपी के सभी जिलों से कॉन्टैक्ट में है. अब लोगों को यह समझाया जा रहा है कि समाज के लोगों की जो प्रमुख मांगें थीं, वो मान ली गई हैं. गिरफ्तार किए गए युवक जमानत पर रिहा हो गए हैं. इसलिए यह महापंचायत आयोजित न की जाए. अब पुलिस कोशिश कर रही है के लोग महापंचायत में न पहुंचें. 

सोशल मीडिया पर भी हो रहा महापंचायत का प्रचार
पुलिस की तरफ से जानकारी दी गई है कि महापंचायत को लेकर नोएडा पुलिस अलर्ट है. त्यागी समाज के प्रमुखों से बात की जा रही है. साथ ही, पश्चिमी यूपी के पुलिस अधिकारियों से भी संपर्क बनाया गया है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर जो पेज या लोग महापंचायत का प्रचार कर रहे हैं, उनपर भी पुलिस की नजर है. वहीं, यह भी बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी के फेसबुक पेज से भी इस महापंचायत को लेकर प्रचार किया जा रहा है. 

Rampur: फिर बढ़ीं आजम खान की मुश्किलें, धमकाने के मामले में FIR, बेटा अब्दुल्ला ने कहा-जानबूझकर किया जा रहा प्रताड़ित

रालोद के राष्ट्रीय महासचिव का श्रीकांत त्यागी को समर्थन
राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी बीते बुधवार की शाम गालीबाज श्रीकांत त्यागी के घर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे और श्रीकांत की पत्नी अन्नू और परिवार वालों से मुलाकात की. इतना ही नहीं, त्रिलोक त्यागी ने श्रीकांत के परिवार को यह आश्वासन दिया है कि रालोद उनके साथ है. उनका कहना है कि डेवलपमेंट अथॉरिटी ने केवल श्रीकांत के घर को ही तोड़ा, जबकि उसी सोसाइटी में 40 मकान ऐसे हैं जो अवैध तरीके से बने हुए हैं. 

पुलिस पर गलत कार्रवाई का आरोप
त्रिलोक त्यागी ने पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाया है और कहा है कि इसके लिए गुरुवार को कमिश्नर से बात करेंगे. इसी के साथ वह कमिश्नर के सामने दोषी पुलिसकर्मियों के निलंबन की भी मांग रखेंगे.

Krishna Janmashtami 2022: लड्डू गोपाल को लगाया इन चीजों का भोग तो बरसेगी दोगुनी कृपा!

Read More
{}{}