trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01231435
Home >>Uttar Pradesh

Haridwar Shadi Notice: जिस दोस्त ने घर-घर जाकर बांटे कार्ड, बिना उसे लिए ही दूल्हे ने निकाली बारात, तिलमिलाए फ्रेंड ने ठोका मानहानि का दावा

Haridwar Shadi Notice: चंद्रशेखर को लंबे समय से जिगरी यार की शादी का इंतजार था. खुशी इतनी कि घर-घर जाकर दोस्त की शादी के कार्ड भी बांटे. लेकिन जब शादी का दिन आया तो दोस्त को छोड़कर दूल्हे ने समय से पहले ही बारात लेकर चला गया. जब दोस्त ने दूल्‍हे को फोन किया तो उसने वापस चले जाने की बात कहकर फोन काट दिया.  इस बात से नाराज शख्स ने दूल्‍हे पर मानहानि का दावा ठोक दिया. 

Advertisement
फाइल फोटो.
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 24, 2022, 05:02 PM IST

आशीष मिश्रा/हरिद्वार: हरिद्वार में अजीबो-गरीब मामला सामने को मिला है. यहां एक शख्स ने अपने बचपन के दोस्त के खिलाफ मानहानि का दावा ठोक दिया. दरअसल, दूल्हा शादी वाले दिन बिना अपने दोस्त को लिए ही बारात लेकर निकल गया. इस बात से तिलमिलाए शख्स ने दूल्हे को 50 लाख का कानूनी नोटिस भेज दिया. 

क्या है पूरा मामला? 
बहादराबाद के आराध्य कॉलोनी निवासी रवि की धामपुर निवासी अंजू के साथ 23 जून को शादी होनी थी. जिसमें कनखल के रहने वाले चंद्रशेखर और उसके कई दोस्तों को जाना था. बारात का घर से निकलने का समय शाम 5 बजे पहले से तय था. रवि और चंद्रशेखर बचपन से बहुत गहरे दोस्त हैं. लिहाजा रवि ने अपने दोस्त चंद्रशेखर को एक लिस्ट बनाकर दी कि वह शादी के कार्ड लोगों को बांट आए. ताकि वे लोग शादी में जाने के लिए यूपी के बिजनौर के धामपुर के लिए रवाना हो सके. 

ये भी पढ़ें- कानपुर हिंसा: मुख्तार बाबा पर मंदिरों को कब्जाने का आरोप, तीन FIR दर्ज

 

घर पहुंचने पर निकल चुकी थी बारात 
रवि के कहने पर चंद्रशेखर ने बाकी दोस्तों को शादी के कार्ड बांटे. साथ ही आग्रह किया कि आपको 23 जून की शाम 5 बजे शादी में बारात के लिए चलना है. सभी लोग चंद्रशेखर के साथ रवि के घर 10 मिनट पहले 4 बजकर 50 मिनट पर पहुंच गए. जब वे पहुंचे तो पता चला कि बारात तो पहले ही जा चुकी है. इस पर चंद्रशेखर ने फोन पर जानकारी ली, तो रवि ने बताया कि हम लोग जा चुके हैं. आप लोग वापस चले जाओ. ऐसे में चंद्रशेखर के कहने पर जो लोग बारात में शामिल होने आए थे उन सभी लोगों को अपमान महसूस हुआ. सभी ने चंद्रशेखर को बुरा-भला कहा. दोस्तों ने कहा कि जानबूझकर रवि ने चंद्रशेखर की मानहानि की. 

ये भी पढ़ें- जॉब इंटरव्यू पर जाने से पहले लड़कियां रखें इन बातों का ध्यान,समझें नौकरी मिलनी पक्की

तीन का दिया समय 
चंद्रशेखर ने रवि को फोन पर इस बारे में सूचना दी, लेकिन उसने कोई खेद प्रकट नहीं किया. जिस पर चंद्रशेखर ने अपने एडवोकेट अरुण भदौरिया के जरिए एक लीगल नोटिस रवि को भेजा है. जिसके तहत तीन दिन के भीतर मानहानि मामले को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे और 50 लाख रुपये दें. ऐसा नहीं करने पर कोर्ट में वाद दायर किया जाएगा. मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}