trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01332893
Home >>Uttar Pradesh

UP NEWS: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, नेपाल से गोवा जा रही थी बस

Road accident in Barabanki: बाराबंकी में यह हादसा उस वक्त हुआ जब यह डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर इसका टायर बदलने लगा. उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 150 यात्री सवार थे. सभी नेपाल के रहने वाले हैं और गोवा मजदूरी के लिए जा रहे थे.

Advertisement
UP NEWS: बाराबंकी में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत, नेपाल से गोवा जा रही थी बस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 03, 2022, 07:25 AM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी जिले में आज तड़के बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिनको इलाज के लिये बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है.वहीं हादसे के जानकारी मिलते ही आनन फानन में रामनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया

ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी
यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ, जहां एक डबल डेकर बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. दरअसल डबल डेकर बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी, उसी समय महंगूपुर गांव के पास पंक्चर हो गई. बस का ड्राइवर रोड किनारे बस का टायर बदलने लगा. तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब दो दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

नेपाल से गोवा जा रही थी बस
घायल यात्रियों के मुताबिक वह सभी मजदूर हैं और काम के सिलसिले में नेपाल से गोवा जा रहे थे. तभी रास्ते में यह हादसा हो गया. यात्रियों के मुताबिक सुबह साढ़े तीन बजे के आसपास जब यह हादसा हुआ, तो उस समय भी सभी लोग सो रहे थे. तभी ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. बस में करीब 150 यात्री सवार थे.

वहीं, जिला अस्पताल के डाक्टर अमित कुमार पांडेय ने बताया कि छह गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है. एएसपी पूर्णेंदु सिंह के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है. छह को रेफर किया गया है, जबकि बाकी यात्रियों का यहीं इलाज किया जा रहा है. सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Bhojpuri Song: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर ब्यूटीफुल भाभी ने जमकर मटकाई कमर, वीडियो उड़ा रहा गर्दा

 

Read More
{}{}