trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01317969
Home >>Uttar Pradesh

अखिलेश यादव पर पूर्व डिप्टी CM का हमला, बोले- वह दिन में देख रहे सपना, BJP प्रदेश अध्यक्ष बनने के सवाल पर दिया बड़ा बयान

यूपी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष: बाराबंकी पहुंचे पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी नेता और अखिलेश यादव की सरकार में मंत्री रहे नारद राय के बयान "15 दिन के अंदर अखिलेश यादव योगी आदित्यनाथ की सरकार गिरा देंगे" पर पलटवार किया है.   

Advertisement
अखिलेश यादव पर पूर्व डिप्टी CM का हमला, बोले- वह दिन में देख रहे सपना, BJP प्रदेश अध्यक्ष बनने के सवाल पर दिया बड़ा बयान
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 24, 2022, 11:01 PM IST

नितिन श्रीवास्तव/बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा (Former Deputy CM Dr. Dinesh Sharma) आज बाराबंकी पहुंचे. यहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से जुड़ी पुस्तक मोदी@20: ड्रीम्स मीट डिलीवरी को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए. डॉ. दिनेश शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी एक जीवन एक लक्ष्य को लेकर सार्थक रूप से जीते हैं. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. 

सपा पर बोला हमला 
डॉ. दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी नेता नारद राय के "15 दिन के अंदर अखिलेश यादव, योगी सरकार गिरा देंगे" वाले बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि दिन में सपना देखने पर किसी को रोक नहीं है. लेकिन रात में वास्तिवकता का सपना देखकर धरती पर आना पड़ेगा. तब असलियत सामने आएगी. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भी बहुत लोगों ने सपने देखे थे. लेकिन उन लोगों को आज बुरे सपने आ रहे हैं. वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता थे, हैं और रहेंगे. प्रदेश अध्यक्ष इतना बड़ा पद है जिसकी कोई तुलना नहीं हो सकती. 

कौन हैं भूपेंद्र सिंह चौधरी?स्वतंत्र देव सिंह के बाद बन सकते हैं यूपी बीजेपी अध्यक्ष

पीएम मोदी ने 20 साल से एक भी दिन का अवकाश नहीं लिया: डॉ. दिनेश शर्मा
इस मौके पर डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी के जीवन के 20 साल मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहते हुए एक प्रशासनिक व्यक्तित्व के रूप में पूरे हो चुके हैं. पीएम मोदी ने 20 साल से एक भी दिन का अवकाश नहीं लिया है. वह हर पल देश की सेवा के लिए समर्पित हैं. ये सिर्फ कहने के लिए नहीं है. हम सभी ने उनको जीते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि हर दिन, हर पल, हर वर्ष पीएम मोदी की पॉप्युलैरिटी बढ़ती ही गई है. जब भी सर्वे हुए हैं, तो सीटों का आंकड़ा बढ़ा है. साथ ही उनकी पॉप्युलैरिटी भी बढ़ी है. उन्होंने कहा कि हमें भी पीएम की तरह ही राष्ट्र निर्माण में योगदान देना चाहिए. 

24 घंटे प्रदेशवासियों को मिलेगी बिजली, जानें क्या है योगी सरकार का प्लान

बेरोजगारी की दर हुई कम 
डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि मोदी-योगी की डबल इंजन की सरकार ने बेरोजगारी की दर 17.4 फीसदी से कम करके 2.9 फीसदी पर पहुंचा दी है. उन्होंने कहा कि आज रोजगार के अवसर बढ़ रहे हैं. छह लाख से ऊपर सरकारी नौकरी दी जा चुकी है. तीन करोड़ के आस-पास लोग अप्रत्यक्ष रूप से और लाखों लोग प्राइवेट नौकरी पा चुके हैं. किसानों की आय दोगुना करने वाली हमारी सरकार है. 

Guru Pushya Yoga 2022: इस दिन करेंगे खरीदारी या निवेश तो बन जाएगी किस्मत, 1500 वर्षो बाद गुरु पुष्य योग पर महासंयोग

Read More
{}{}