trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01230630
Home >>Uttar Pradesh

Road Accident: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम

परिजनों के मुताबिक गुरुवार को शिवम का जन्मदिन था. तीनों दोस्त फिरोजाबाद में जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद घर लौट रहे थे. 

Advertisement
Road Accident: जन्मदिन की पार्टी कर लौट रहे तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा कोहराम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 23, 2022, 11:32 PM IST

फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में एक दर्दनाक हादसे में बर्थडे पार्टी मना कर लौट रहे तीन दोस्तों की मौत हो गई. एक प्राइवेट बस की चपेट में तीनों बाइक सवार दोस्त आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी भी दे दी है. 

जन्मदिन की पार्टी मनाने के लौट रहे थे तीनों दोस्त 
यह हादसा उस वक्त हुआ जब फरिहा निवासी शिवम, आकाश और गौरव जब बर्थडे पार्टी मनाकर बाइक से घर लौट रहे थे. देर शाम तीनों लोग नारखी क्षेत्र के गांव अखई बंबा स्थित भूतेश्वर मंदिर के पास पहुंचे थे. इसी दौरान फरिहा की तरफ से आ रही बारात से भरी प्राइवेट बस ने बाइक सवार युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में तीनों युवकों की मौत हो गई. हादसे के बाद काफी संख्या में लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए.

जन्मदिन के दिन हो गई मौत 
बस चालक हादसे के बाद मौके से बस को लेकर भागने लगा. तभी वहां मौजूद लोगों ने बस का पीछा कर उसके पकड़ लिया. इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने बस को कब्जे में लिया. तीनों युवको के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. परिजनों के मुताबिक गुरुवार को शिवम का जन्मदिन था. तीनों दोस्त फिरोजाबाद में जन्मदिन की पार्टी मनाने के बाद फरिहा लौट रहे थे. शिवम मेडिकल स्टोर की दुकान पर नौकरी करता था. आकाश चाऊमीन का ठेला लगाता था, जबकि गौरव विद्युत विभाग में ठेका कर्मचारी था.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}