trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01298904
Home >>Uttar Pradesh

Firozabad: सिपाही ने कहा- दर्ज बयानों की कॉपी विभाग ने अब तक नहीं दी, CM से फिर लगाई न्याय की गुहार

Firozabad Police Constable Viral Video Update: ज़ी मीडिया की टीम ने सिपाही से बातचीत की तो सिपाही ने बताया कि उसके बयान सीओ सिटी के ऑफिस में दर्ज हो गए हैं, लेकिन बयानों की कॉपी अभी भी विभाग द्वारा उसे नहीं दी गई है. 

Advertisement
Firozabad: सिपाही ने कहा- दर्ज बयानों की कॉपी विभाग ने अब तक नहीं दी, CM से फिर लगाई न्याय की गुहार
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 12, 2022, 04:12 AM IST

Firozabad Police Constable Viral Video Update: प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फिरोजाबाद में पुलिस लाइन स्थित मेस में खाना अच्छा ना बनने की शिकायत को लेकर एक सिपाही वर्दी में ही सड़क पर आ गया. अपने हाथों में खाने की प्लेट में रोटी, दाल-चावल लेकर सिपाही ने खाने की गुणवत्ता बताई. उसने कहा, "पानी जैसी दाल मिलती है, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है." सबके सामने सिपाही ने रो-रोकर मेस में मिलने वाले खाने की असल कहानी बताई थी.

पुलिस विभाग द्वारा आरक्षी मनोज कुमार को अभी तक दिए गए दंड के संबंध में पत्र मिला है, जिसको न तो पुलिस ने और न ही किसी अधिकारी ने भेजा है, लेकिन सोशल मीडिया में ये आ गया है. इसमें पॉइंट नंबर 12 और 13 में जो तारीख लिखी है वो अभी आई ही नहीं है. वहीं, सभी 15 पॉइंट में सिपाही का दोष केवल गैरहाजरी ही है.

सिपाही ने मामले को लेकर दी जानकारी 
वहीं, जब ज़ी मीडिया की टीम ने सिपाही से बातचीत की और हकीकत जानने की कोशिश की तो सिपाही का आरोप था कि मैंने केवल और केवल खाने की गुणवत्ता को लेकर मुख्यमंत्री से अपील की है. सिपाही ने बताया कि उसके बयान सीओ सिटी के ऑफिस में दर्ज हो गए हैं, लेकिन बयानों की कॉपी अभी भी विभाग द्वारा उसे नहीं दी गई है. वह फिर मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार कर रहा है. 

Mahoba: ट्रेन में चढ़ने की जल्दी ने डाल दी थी महिला की जान जोखिम में, GRP जवान ने बचाया

सिपाही मनोज कुमार ने दिया यह बयान
सिपाही मनोज कुमार ने अपने घर रवाना होते वक्त बयान दिया. सिपाही का आरोप है कि विभाग उसे मेंटल घोषित करना चाह रहा है. अब देखना यह होगा की दाल के बवाल पर आखिर विभाग किस तरह की कार्रवाई करता है. वहीं, इस मामले पर अभी भी एसएसपी ने कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

जानें क्या है सिपाही के वायरल वीडियो का मामला
आपको बता दें कि फिरोजाबाद में पुलिस लाइन स्थित मेस में खाना अच्छा ना मिलने को लेकर एक सिपाही ने शिकायत करने का अलग तरीका अपनाया. वह अपनी शिकायत लेकर वर्दी में सड़क पर आ गया. उसके हाथों में खाने की प्लेट थी आंखों में आंसू. सिपाही मनोज कुमार ने रोटी, दाल-चावल लेकर दर्द जाहिर किया, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ. वायरल वीडियो में सिपाही मनोज कुमार यह कहता नजर आ रहा था कि सरकार उनसे 12 घंटे काम कराती है, लेकिन खराब क्वॉलिटी का खाना देती है.

सिपाही ने रोते-रोते कहा कि पानी जैसी दाल मिलती है. उसने यह तक कहा कि ये रोटियां कुत्तों को डाल दीजिए. क्या आपके बच्चे ऐसा खाना खाएंगे? कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है. वहीं, कॉन्स्टेबल का कहना था कि यूपी पुलिस के आरक्षियों को सब दबाते चले जा रहे हैं. यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. 

Hardoi Tiranga Yatra Bawaal: तिरंगा यात्रा को लेकर हुए बवाल से पुलिस का इनकार,  सपा नेता समेत 10 पर केस 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}