trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01814595
Home >>Uttar Pradesh

Seema Haider: सीमा हैदर मामले में कूदा मोनू मानेसर?, फिल्म ऑफर करने वाले डायरेक्टर को धमकी में आया नाम

Amit jaani Recieved threat: राजस्थान के उदयपुर में हुई दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बन रही फिल्म के डायरेक्टर अमित जानी ने पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को भी एक रोल ऑफर किया है. सीमा ने भी रोल करने के लिए हामी भर दी है, लेकिन इसी बीच फिल्म निर्देशक अमित जानी और अभिषेक सोम आमने-सामने आ गए हैं. अमित जानी का आरोप है कि अभिषेक सोम ने उन्हें धमकी दी है.

Advertisement
Amit jaani Recieved threat
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 07, 2023, 08:50 PM IST

Seema Haider: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी की बेरहमी से हुई हत्या पर जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन एक फीचर फिल्म बना रही है. इसके लिए जानी प्रोडक्शन के प्रबंधक निदेशक अमित जानी ने सीमा हैदर को इस फिल्म में एक किरदार निभाने का ऑफर दिया था. इसके बाद से ही अमित जानी को उनके फोन पर उन्हें धमकी दी जा रही है. वहीं अमित जानी ने यूपी पुलिस से ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है.

डायरेक्टर को मिल रही धमकी 
राजस्थान उदयपुर में दर्जी की बेहरमी से हुई ह्त्या पर अमित जानी एक फीचर फिल्म बना रहे हैं. वहीं फिल्म के मैनेजिंग डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर को अपनी फिल्म में रॉ एजेंट का किरदार निभाने का प्रस्ताव दिया था. इस प्रस्ताव पर सीमा हैदर ने जवाब देते हुए कहा था कि भारत की एजेंसियों से क्लीन चिट मिलने के बाद वो इस फिल्म में काम करेंगी. वहीं अमित जानी ने पुलिस को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि मेरठ निवासी अभिषेक सोम उन्हें वीडियो से धमकी दे रहा है. 

अमित जानी का ट्वीट 
अमित जानी ने यूपी पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए कहा कि''मैं जानी फायरफॉक्स मीडिया प्राइवेट हाउस लिमिटेड का प्रबंधक निदेशक हूं. मेरा प्रोडक्शन हाउस उदयपुर में पिछले साल हुए दर्जी कन्हैया लाल साहू हत्याकांड पर एक फीचर फिल्म बना रहा है. जिसकी कास्टिंग चल रही है. अगले माह यानि सितंबर में इसका शूट होना तय हुआ है. मैंने आज मीडिया ग्रुप्स में वायरल एक वीडियो देखा जो मेरठ निवासी अभिषेक सोम का है. वीडियो में अभिषेक सोम ने मुझे धमकी दी है. ट्वीट में अमित जानी ने आगे लिखा कि 

 ''अभिषेक ने मुझे धमकी देते हुए कहा है कि फिल्म के सेट पर हंगामा और तोड़फोड़ करेगा, जैसे पद्मावत फिल्म के शूट के समय हुआ था.'' अमित ने पुलिस से गुजारिश की कि इस पर कार्रवाई की जाए. इसके अलावा अमित ने यह भी कहा कि उनको एक वीडियो कॉल भी आई थी, लेकिन उन्होंने वो वीडियो कॉल उठाई नहीं थी. इसके बाद उन्हें  मैसेज आया. उस मैसेज में धमकी दे रहा था. कहा गया कि अगर सीमा हैदर को रोल दिया तो, अंजाम अच्छा नहीं होगा. 

Agra: शिवमंदिर में हुआ बड़ा हादसा, भरभरा कर गिरी मंदिर की छत, मलबे में दबे दर्शनार्थी

Read More
{}{}