trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01799238
Home >>Uttar Pradesh

गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में लगी भीषण आग, ICU से बाहर निकाले जा रहे मरीज

Fire in Gorakhpur Medical College : बाबा राघव दास (BRD) मेड‍िकल कॉलेज गोरखपुर के मेडिसिन विभाग की इमरजेंसी में गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास आग लग गई. बताया जा रहा है कि मेडिसिन वार्ड के स्‍टोर में शार्ट सर्किट से आग लगी और थोड़ी ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटें देख मरीजों और स्‍टाफ में भगदड़ मच गई.

Advertisement
fire in Gorakhpur Medical College
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 27, 2023, 11:59 PM IST

Gorakhpur News : यूपी के गोरखपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई. इसके चलते गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में अफरातफरी मच गई. मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीजों को बाहर निकाला जा रहा है. वहीं, अग्निशमन विभाग की कई वाहन मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पा रहे हैं. 

आग लगनी की यह बताई जा रही वजह 
दरअसल, बाबा राघव दास (BRD) मेड‍िकल कॉलेज गोरखपुर के मेडिसिन विभाग की इमरजेंसी में गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे के आसपास आग लग गई. बताया जा रहा है कि मेडिसिन वार्ड के स्‍टोर में शार्ट सर्किट से आग लगी और थोड़ी ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया. आग की लपटें देख मरीजों और स्‍टाफ में भगदड़ मच गई. आनन-फानन में आईसीयू में भर्ती मरीजों को बाहन निकाला गया. 

आईसीयू से बाहर निकाला 
बताया गया कि आईसीयू में भर्ती करीब 60-70 मरीजों को सकुशल बाहर निकाल लिया गाय. अस्‍पताल प्रशासन का कहना है कि आईसीयू के मरीजों को एंबुबैग लगाकर शिफ्ट किया जा रहा है. वहीं, सूचना पर फायर ब्रिगेड की कई वाहन मौके पर पहुंच गए. अग्निशमन विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में लगे हैं. सूचना पर जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर पहुंचने लगे. हालांकि, आग से किसी के झुलसने की सूचना नहीं है. 

Hardoi: ऑन ड्यूटी वर्दी में शराब पी रहे थे दरोगा जी, पास खड़े शख्स ने बना लिया वीडियो, हो गए वायरल

Read More
{}{}