Home >>Uttar Pradesh

Badaun: बदायूं में कुत्ते को कुचलने पर FIR दर्ज, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात पर कसा शिकंजा

Badaun News: यूपी के बदायूं से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां फीमेल डॉग (Female Dog) की कार से कुचलने के कारण मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है. 

Advertisement
Badaun Female dog Died CCTV Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 04, 2023, 12:11 PM IST

अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक बार फिर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बीते कुछ महीने पहले चूहा कांड को लेकर सुर्खियों में रहा बदायूं एक बार फिर खबरों में छाया हुआ है. यहां फीमेल डॉग की मौत का मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. यहां फीमेल डॉग की मौत गाड़ी से कुचल कर हो गई. पुलिस नें इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सिविल लाइन थाना पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 
जानकारी के मुताबिक बीते कुछ महिने पहले बदायूं में एक चूहे की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चूहे के शव का पोस्टमार्टम भी कराया था. इसके बाद पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट भी दाखिल की थी. इसको लेकर पूरे देश में बदायूं पुलिस की खूब चर्चा हुई थी. एक बार फिर बदायूं पुलिस सुर्खियों में है. बदायूं से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. पहले चूहा था इस बार एक फीमेल डॉग है. फीमेस डॉग की कार से दबकर मौत हो गई. इस मामले में सिविल लाइन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

Aligarh: अलीगढ़ में दो सगी बहनें बन गईं लव जिहाद का शिकार, दूसरी लड़की नाबालिग निकली तो आरोपी फरार

पशु प्रेमी ने की एफआईआर
आपको पूरा मामला बताते हैं. शहर के पशु प्रेमी विकेंद्र शर्मा ने सिविल लाइन थाना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है. विकेंद्र ने गाड़ी चालक पर क्रूरता से फीमेल डॉग को मारने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. पशु प्रेमी विकेन्द्र शर्मा नें बताया की प्रगति विहार कालोनी में एक अज्ञात कार चालक नें फीमेल डॉग पर गाडी चढ़ाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. यह पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वीडियो में कार चालक सड़क किनारे लेटी हुई फीमेल डॉग पर जान गाडी चढ़ाता दिखाई दे रहा है. इस मामले पर पुलिस ने बात करने की कोशिश की गई. फिलहाल, पुलिस कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर रही है. देखना यह है कि इस मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

{}{}