trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01437677
Home >>Uttar Pradesh

Azamgarh: नाबालिग बेटी से पिता ने किया रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला. उसकी इस गंदी करतूत की किसी को भनक न लगे इसलिए बेटी और पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा.

Advertisement
Azamgarh: नाबालिग बेटी से पिता ने किया रेप, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 12, 2022, 02:11 PM IST

वेदेन्द्र प्रताप शर्मा/आजमगढ़: रिश्तों में गिरावट इस कदर बढ़ रही है कि बाप अपनी ही सही बेटी के साथ संबंधों को तार-तार कर रहा है. आजमगढ़ में ऐसी ही एक घिनौनी हरकत सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी बेटी का रेप किया है. पीड़ित लड़की की मां ने रौनापार थाने में दुष्कर्म व धमकी देने को लेकर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची के मां ने रौनापार थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि 10 नवंबर की रात वह अपनी बच्ची के साथ कमरे में सोई थी. रात लगभग 11 बजे उसका पति कमरे में पहुंचा और अपनी 11 साल बच्ची के साथ जबरन दुष्कर्म किया. आरोपी यहीं नहीं रुका, उसने नाबालिग बेटी और उसकी मां को जान से मारने की धमकी भी दी. तहरीर पर संबंधित थाने में मुकदमा संख्या 380/22 धारा 376AB/506 भादवि व 5M/6 पाक्सो एक्ट के तहत आरोपी पिता के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया. पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर ग्राम बैदौली तिराहे के पास से अभियुक्त को हिरासत में ले लिया है. एसपी ग्रामीण राहुल रुसिया ने बताया कि मां की रिपोर्ट के आधार पर अपनी ही बेटी के दुष्कर्म के आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है. मामले में घर के सभी सदस्यों का बयान दर्ज करवाया गया है. आरोपी पिता को चालान कर न्यायालय भेंजा गया. 

यह भी पढ़ें: कोरोना की तरह डेंगू से मुकाबले की तैयारी, हर जिले में बनेंगे हॉस्पिटल

समाज की नैतिकता तार-तार
संबंधों में आ रही गिरावट का यह वह दौर है जहां कुछ लोग सगे संबंधों को भी शर्मसार करने से बाज नहीं आते हैं. यह समाज में गिरते मूल्यों और नैतिकता के पतन का भी मामला है. ऐसे मामलों में कानूनी सख्ती के साथ ही समाज को भी विचार करना होगा.

Read More
{}{}