trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01673354
Home >>Uttar Pradesh

Muskan Narang Suicide Case: रात में सबके साथ खाना खाया, सोने के लिए कमरे में गई, अगली सुबह मिली लाश

Muskan Narang Suicide Case: आत्‍महत्‍या से एक दिन पहले फैशन‍ डिजाइनर मुस्‍कान नारंग ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था. इसमें वह अपनी इच्‍छा के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं. नौकरी जाने के बाद परेशान चल रही थीं मुस्‍कान. 

Advertisement
Zee News Desk|Updated: Apr 29, 2023, 03:47 PM IST

Muskan Narang Suicide Case : भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्‍महत्‍या मामले की गुत्‍थी अभी सुलझ नहीं पाई थी कि यूपी में एक और सुसाइड ने लोगों को हैरान कर दिया. मुरादाबाद में फैशन डिजाइनर व सुपर मॉडल मुस्‍कान नारंग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. आत्‍महत्‍या से पहले मुस्‍कान ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था. इसमें वह अपनी इच्‍छा के बारे में बात करती हुई दिख रही हैं. 

देहरादून से की थी फैशन डिजाइनिंग का कोर्स 
मुरादाबाद जिले की सिविल लाइंस की नवीन नगर कॉलोनी निवासी फैशन डिजाइनर मुस्कान ने देहरादून से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी. इसके बाद वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग में ही जॉब करने लगी थीं. नौकरी छूटने के बाद होली पर मुस्‍कान अपने घर मुरादाबाद आ गई थीं. 

शुक्रवार को पंखे से लटकता मिला था शव 
परिजनों के मुताबिक, गुरुवार को मुस्‍कान ने सबके साथ बैठकर खाना खाया था. उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी. शुक्रवार सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो घर वालों ने मुस्‍कान को आवाज लगाई. जवाब न मिलने पर परिजनों ने खिड़की से अंदर देखा तो मुस्‍कान का शव पंखे से लटका था. 

इंस्‍टा पर रील साझा किया 
मुस्‍कान ने आत्‍महत्‍या से एक दिन पहले इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट किया था. इसमें उन्‍होंने सभी को चौका दिया था. वीडियो की शुरुआत में मुस्‍कान बोलती हैं, तो आज यह मेरी आखिरी वीडियो होगी. शायद इसके बाद आप लोग मुझे देख न पाएं. लोग बोलते हैं लाइफ में अपनी दिक्‍कतों को साझा करो सब ठीक हो जाएगा. लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता. 

सबको समझाने की कोशिश की 
मुस्कान कहती हैं कि मैंने अपने घरवालों और बहनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे उल्टा मुझे ही समझा रहे थे. कोई मुझे नहीं समझ रहा था. लोग कहते हैं तुममें सेल्फ कॉन्फिडेंस कम है...बहुत सेल्फ कॉन्फिडेंस है यार मुझमें देखों गाड़ी की चाबी लेकर निकल आई हूं...

फनी वीडियो हो रहा वायरल 
मुस्कान का यह आखिरी रील देखकर एक पल तो लगा जैसे कि वह अपने सुसाइड को लेकर बात कर रही हैं लेकिन फिर पता चलता है कि वह तो एक फनी वीडियो था. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर कमेंट कर दुख जाहिर कर रहे हैं. 

नौकरी छूटने के बाद परेशान चल रही थीं 
वहीं, परिवार वालों का कहना है कि मुस्कान फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने के बाद मुंबई की एक कंपनी में नौकरी लगने लगी थी. होली से पहले उसकी नौकरी छूट गई थी. इसके बाद वह घर आ गई थी. इसके बाद से वह परेशान चल रही थी. परिवार के लोग भी उसे काफी समझाते थे लेकिन वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं होती थी. हालांकि, पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. 

WATCH: भोले की नगरी में जनता जनार्दन किस पर होगी मेहरबान, देखें वाराणसी में बोट पर 'वोट' की चर्चा

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1673268","source":"Bureau","author":"Pradeep Kumar Raghav ","title":"मैंने बहुत कोशिश की...अपने आखिरी वीडियो में बोली फैशन डिजाइनर","timestamp":"2023-04-29 14:29:54","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Moradabad Fashion Designer Last Video: मुरादाबाद की फैशन डिजाइनर की मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को फैशन डिजाइनर ने मौत से एक दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वीडियो में डिजाइनर कह रही है कि...उसने बहुत कोशिश की...बता दें कि डिजाइनर मुंबई से अपने घर मुरादाबाद आई थी और उसका शव संदिग्ध हालात में उसके बेडरूम में फंदे से लटका मिला था.

\n","playTime":"PT1M10S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/ZEE_UP_UK/2804ZUP_MBD_MAUT_PRUP.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/up-uttarakhand/video/moradabad-fashion-designer-last-instagram-video-viral-after-her-dead-body-found-hanging-in-suspicious-circumstances/1673268","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/04/29/1762600-moradabad.jpg?itok=-Ys-aE90","section_url":""}
{}