trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01895318
Home >>Uttar Pradesh

Farrukhabad News: बाहर रेस्टोरेंट और अंदर सेक्स रैकेट, फर्रुखाबाद में ऑर्डर पर मिलती थी रूम सर्विस

Farrukhabad: यूपी के फर्रुखाबाद में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां एक रेस्टेरेंट में वैश्यावृत्ति का धंधा चल रहा था. पुलिस ने रेस्तरां से नौ लड़कियों और ग्यारह लड़कों को पकड़ा है. पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Farrukhabad Chicago Pizza Restaurant Photo
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 01, 2023, 11:35 AM IST

अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब पुलिस और प्रशासन की टीम ने एक रेस्टोरेंट पर छापा मारा. छापेमारी करते हुए पुलिस ने रेस्तरां के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है पुलिस ने यहां वैश्यावृत्ति में संलिप्त नौ लड़कियों और ग्यारह लड़कों को पकड़ा है. पुलिस ने रेस्टोरेंट के संचालक बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने रेस्तरां को भी सील कर दिया है. प्रशासन की इस कार्रवाई से जिले में सनसनी फैल गई. 

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिविल लाइन में हुई कार्रवाई 
जानकारी के मुताबिक पुलिस ने यह कार्रवाई फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिविल लाइन में की. यहां पर शिकागों पिज्जा नाम से चर्चित रेस्टोरेंट स्थित है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि यहां पर रेस्तरां की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है.  इसके बाद पुलिस ने रेस्टोरेंट के खिलाफ कार्रवाई की. फतेहगढ़ कोतवाली के इंस्पेक्टर और महिला थानाध्यक्ष की संयुक्त टीम ने भारी पुलिस फोर्स के साथ रोस्टोरेंट पर छापेमारी की. यहां से देह व्यापार में संलिप्त लड़के-लड़कियां पकड़े गए.  

Chitrakoot News: कोचिंग से अगवा कर छात्रा को पुल से फेंका, सीसीटीवी खंगाल रही चित्रकूट पुलिस

रोस्टोरेंट संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने वैश्यावृत्ति के लिए प्रेरित करने के आरोप में रेस्टोरेंट संचालक पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया है. आरोपी प्रदीप कुमार अग्निहोत्री और प्रमोद कुमार अग्निहोत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ की जिसमें उन्होंने बताया कि वह लड़के-लड़कियों को रूम उपलब्ध कराकर कमाई करते थे. बताया जा रहा है छापेमारी के दौरान कुछ लोग मौके से भाग गए. पुलिस मौके से फरार हुए आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

 

Read More
{}{}