trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01369241
Home >>Uttar Pradesh

Fake Call: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को किसने फोन कर कहा- हैलो मैं मंत्री प्रतिनिधि बोल रहा...तुम्हारी इतनी हिम्मत?

UP News: यूपी के हमीरपुर में सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर को एक केमिस्ट द्वारा मंत्री का प्रतिनिधि बन धमकी देने का एक मामला सामने आया है. पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Advertisement
Fake Call: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर को किसने फोन कर कहा- हैलो मैं मंत्री प्रतिनिधि बोल रहा...तुम्हारी इतनी हिम्मत?
Stop
Ujjwal Kumar Rai|Updated: Sep 26, 2022, 11:27 PM IST

हमीरपुर: अक्सर ऐसे किस्से सामने आते रहते हैं, जब लोग खुद को किसी मंत्री या विधायक का परिचित या रिश्तेदार बता लोगों पर रौब झाड़कर अपना काम निकलवा लेते हैं या फिर दूसरों पर धौंस जमाते हैं. यूपी के हमीरपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. दरअसल, जिले के सरकारी हॉस्पिटल के डॉक्टर को एक केमिस्ट द्वारा मंत्री का प्रतिनिधि बन धमकी देने का एक मामला सामने आया है, जिसमें मेडिकल स्टोर संचालक ने सरकारी अस्पताल में तैनात डॉक्टर को फोन पर धमकी दी. मंत्री का प्रतिनिधि बन धमकी देने की तहरीर पर पुलिस ने मेडिकल स्टोर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

डॉक्टर ने स्थानीय थाने में दी तहरीर
आपको बता दें कि हमीरपुर जिले के जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर दीपक मणि नायक ने कोतवाली में तहरीर दी है. तहरीर में बताया कि वासु मेडिकल स्टोर के संचालक ने फोन पर उन्हें धमकी दी. फोन पर उसने अपने आप को मंत्री राकेश सचान का प्रतिनिधि बताया. मंत्री का प्रतिनिधि बन फर्जी तरीके से मोबाइल पर धमकाने के मामले में पुलिस ने केमिस्ट के खिलाफ डॉक्टर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

डॉक्टर ने पुलिस प्रशासन से की सुरक्षा की मांग
आपको बता दें कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ने केमिस्ट के डर से पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. फिलहाल, उन्हें सुरक्षा मिलेगी या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा. पुलिस की माने तो इस मामले पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जिस नंबर से डॉक्टर को कॉल किया गया था, उस नंबर की जांच की जा रही है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी सदर ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी सदर रवि प्रकाश में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि डॉक्टर की तहरीर पर केमिस्ट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. साइबर टीम और सर्विलांस सेल के द्वारा इस मामले के तफ्तीश की जा रही है. प्रारंभिक जांच में कुछ बातें सामने आई हैं. पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

देखें वीडियो...

Read More
{}{}