trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01781966
Home >>Uttar Pradesh

UP News: पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन ICU में भर्ती, सांसद प्रवीण निषाद दिल्ली एम्स में शिफ्ट

UP NEWS : बीजेपी के कद्दावर नेता रहे लालजी टंडन के बेटे और पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन की हालत गंभीर बताई जा रही है. वहीं पूर्व मंत्री प्रवीण निषाद के बेटे सांसद प्रवीण निषाद की तबियत बिगड़ने की भी खबर है.

Advertisement
Ashutosh Tandon & Praveen Nishad
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 16, 2023, 01:28 PM IST

लखनऊ: प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर आ रही है. पूर्व मंत्री आशुतोष टंडन की हालत गंभीर बताई जा रही है. आशुतोष को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.आशुतोष टंडन पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन के बेटे हैं. फिलहाल उन्हें ICU में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. आशुतोष टंडन उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके, वर्तमान में वह विधायक हैं. उनके करीबियों का कहना है कि काफी समय से वह बीमार चल रहे  हैं. बताया जा रहा है कि रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह के मेदांता पहुंचने वाले हैं.

इस बीच प्रदेश के कई दिग्गज नेता और मंत्रियों ने आशुतोष टंडन की कुशलक्षेम की प्रार्थना की है. योगी कैबिनेट2.0 में उन्हें मंत्री नहीं बनाया गया था. हालांकि 2022 में वह तीसरी बार विधायक निर्वाचित हुए थे. योगी सरकार के पहले कार्यकाल में उनके पास शहरी विकास, रोजगार और गरीबी उन्मुलन जैसे कई बड़े मंत्रालय का जिम्मा था. आशुतोष टंडन के पिता लालजी टंडन मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल थे. लालजी टंडन को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का बहुत करीबी माना जाता था. 

यह भी पढ़ें:​  गैंगस्टर मामले में मुख्तार अंसारी पर आनेवाला फैसला टला, अगली तारीख 27 जुलाई तय की गई

उधर सांसद प्रवीण निषाद की तबियत बिगड़ने की भी खबर है. एयर एंबुलेंस से उन्हें दिल्ली के लिए रवाना किया गया है. सांसद को गोरखपुर से दिल्ली एम्स भेजा गया है. बताया जा रहा है कि पेट मे इंफेक्शन के कारण प्रवीण निषाद की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई. संतकबीरनगर से सांसद है प्रवीण निषाद. प्रवीण निषाद भी राजनीतिक घराने से आते हैं. वह मंत्री संजय निषाद के बेटे हैं.

WATCH: आसमान से दिखा नोएडा के कई सेक्टर में बाढ़ का विकराल रूप, डरा रहा है वीडियो

Read More
{}{}