Home >>Uttar Pradesh

Etawah News: ससुराल पहुंचते ही युवक ने कार समेत खुद को लगा ली आग, घरेलू विवाद में हो गया कांड

Etawah: यूपी के इटावा से एक चौंकाने वाला मामले सामने आया है. यहां ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी के सामने सरेआम कांड कर दिया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आइए बताते हैं शख्स ने क्या किया.

Advertisement
Huband wife Fight (File Photo)
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 29, 2023, 11:27 AM IST

अन्नू बाबू चौरसिया/इटावा: आपने पति-पत्नी के बीच झगड़े के कई मामले देखे होंगे, जहां महिला अपने पति ने नाराज होकर मायके चली जाती होगी. उत्तर प्रदेश के इटावा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पत्नी के मायके जाने से नाराज पति ने ससुराल पहुंच कर खौफनाक कदम उठाया. युवक ने ससुराल के बाहर अपने और अपनी गाड़ी के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. आग लगने से शख्स बुरी तरह झुलस गया वहीं कार धू-धू कर जल गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. 

बकेवर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बकेवर थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के लखना के पचपेड़ा मोहल्ले में शिवम यादव नाम का शख्स अपनी ससुराल पहुंचा. यहां शिवम ने अपने और अपनी कार के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगी ली. इस घटना में कार पूरी तरह से जल गई. साथ ही युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. आनन-फानन में घायल को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया गया. 

Meerut News: शादी के 9 महीने बाद भी पति ने नहीं मनाई सुहागरात, पुलिस के पास पहुंच गई पत्नी

बताया जा रहा है युवक का उसके पत्नी के साथ आए दिन विवाद होता था. वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी करता रहता था. पति से परेशान होकर पत्नी अपने मायके लौट आई. इस बात से नाराज होकर पति ससुराल पहुंच गया और इस घटना को अंजाम दिया. चश्मदीदों का कहना है कि युवक ने पहले भी ससुराल आकर पत्नी के साथ मारपीट की थी. आज उसने अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली. युवक ने नाली में लेट आग बुझाने की कोशिश की लेकिन तब तक वह बुरी तरह जल गया.

Watch: बागेश्वर सरकार बाबा धीरेंद्र शास्त्री प्रेम और भक्ति की मिसाल, देखिये किनके पैरों में गिरकर किया दंडवंत प्रणाम

 

{}{}