trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01213502
Home >>Uttar Pradesh

स्टॉक मार्केट में नुकसान की भरपाई के लिए इंजीनियर बना लुटेरा, खुर्जा में सर्राफा व्यापारी से की थी 17 लाख की लूट

अंकित तेवतिया नोएडा के एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में बीटेक फाइनल का छात्र है... उसने स्टॉक मार्किट में पैसा लगा रखा था...उसका पैसा डूब गया और उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लूटने की प्लानिंग की.....अंकित बुलंदशहर के आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रहता है. 

Advertisement
स्टॉक मार्केट में नुकसान की भरपाई के लिए इंजीनियर बना लुटेरा, खुर्जा में सर्राफा व्यापारी से की थी 17 लाख की लूट
Stop
Updated: Jun 09, 2022, 02:53 PM IST

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के खुर्जा मे 4 जून को हुई 17 लाख की लूट मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. एसओजी, स्वाट टीम ने लुटेरे अंकित तेवतिया को नोएडा से धरदबोचा है. लूट की वारदात को अंजाम देने वाला अंकित बीटेक फाइनल का स्टूडेंट है. खुर्ज़ा पुलिस ने लुटेरे अंकित को उसके 2 साथियों के साथ  गिरफ्तार किया है.

'हमने तो मांगा ही नहीं, तो वो देंगे काहे को, अपेक्षा ही नहीं थी तो उपेक्षा कैसे'-ओपी राजभर का छलका दर्द

बीटेक फाइनल का छात्र है अंकित तेवतिया

जानकारी के मुताबिक अंकित तेवतिया नोएडा के एक प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी में बीटेक फाइनल का छात्र है. अंकित थाना गुलावठी के बराल गांव का रहने वाला है. बता दें कि अंकित बुलंदशहर के आवास विकास कॉलोनी में किराए पर रहता है. 

लूट के माल में से बेच पाया बस एक चेन
अंकित लूट के माल में से बस एक चेन ही बेच पाया था. उसके पास से 10 चे बरामद की गई हैं. पुलिस ने लूट मे प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली है. 

स्टॉक मार्केट में हुआ था लॉस तो उठाया ये कदम-लुटेरा अंकित
जानकारी के मुताबिक लूट के मुख्य आरोपी अंकित तेवतिया ने पुलिस को बताया कि स्टॉक मार्केट में बड़ा लॉस होने के बाद लगातार ब्याज के पैसों को लौटाने का दबाब था. स्टॉक मार्केट में हुए नुकसान की भरपाई के लिए अंकित ने अपने अन्य साथियों के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया. एक अन्य साथी ने 15 हजार रुपये किराए पर अंकित को पिस्टल उपलब्ध कराई थी. वहीं लूट में उपयोग की गई बाइक अंकित के दूसरे दोस्त की थी. आरोपी ने ये भी बताया कि लूट की वारदात को अंजाम देने से पहले दिमाग में खौफ भी था.

सीसीटीवी में कैद हो गई थी वारदात
बुलंदशहर के खुर्जा मे 4 जून को दिन दहाड़े पिस्टल के बल पर ललित ज्वेलर्स से लूट की गई थी. अंकित के द्वारा की गई लूट की वारदात सर्राफ के यहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. सीसीटीवी में अंकित का मास्क लगा हुआ चेहरा भी कैद हो गया था. सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस की मदद से बुलंदशहर पुलिस ने लूट का खुलासा किया है.

कानपुर हिंसा मामले में विवादित बयान देने वाले शहरकाजी के बदले सुर, कहा-अफवाहों पर ध्यान न दें लोग

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 9 जून के बड़े समाचार

Watch live TV

Read More
{}{}