trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01574285
Home >>Uttar Pradesh

गोरखपुर में बेकाबू हथिनी ने यज्ञ पंडाल में भीड़ को रौंदा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

मोहम्‍मदपुर माफी गांव में एक यज्ञ का आयोजन किया जा रहा है. इसी यज्ञ में हाथी बुलाई गई थी. अचानक हाथी बिदक गई. 

Advertisement
गोरखपुर में बेकाबू हथिनी ने यज्ञ पंडाल में भीड़ को रौंदा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 16, 2023, 04:30 PM IST

गोरखपुर :  जनपद के चिलुआताल थाना क्षेत्र में मोहम्‍मदपुर माफी गांव में अचानक एक हथिनी बेकाबू हो गई. बेकाबू हथिनी ने कई लोगों को रौंद दिया. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम बेकाबू हथिनी को काबू करने में जुटी है.  

शोर शराबे की वजह से बेकाबू हुई हाथी 
दरअसल, मोहम्‍मदपुर माफी गांव में गुरुवार को यज्ञ का आयोजन किया जा रहा था. इसी कार्यक्रम में एक हाथी बुलाई गई थी. प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि यज्ञ के दौरान शोर शराबे और वहां मौजूद बच्‍चों द्वारा हथिनी को परेशान करने की वजह से वह बिदक गई. 

वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची 
इसके बाद बेकाबू हथिनी ने पंडाल में जमकर उत्‍पात मचाया. गुस्‍साई हथिनी ने कई लोगों को रौंद दिया. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, कई अन्‍य लोग घायल भी हो गए हैं. सूचना वन विभाग को दिया गया. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर हाथी को काबू कर रही है. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने बताया कि मरने वालों में 50 वर्षीय दिलीप मद्धेशिया, 55 वर्षीय कांति उपाध्याय और अपने ननिहाल आया एक बच्चा भी शामिल है. वहीं, 6 लोग घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि गांव में पिछले पांच साल से यज्ञ का आयोजन हो रहा है. यज्ञ के बाद कलश यात्रा निकाली जाती है. 

WATCH:गाजियाबाद कोर्ट में फिर तेंदुए की दहशत, कामकाज ठप

Read More
{}{}