trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01726382
Home >>Uttar Pradesh

Bahraich: घर के बाहर खेल रहे बच्चे को कुत्तों के झुंड ने नोंचा, जबड़े में दबोच कर किया जख्मी

उत्तर प्रदेश के Bahraich से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों (Dog Attack) के झुंड ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

Advertisement
हमले में घायल बच्चा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 06, 2023, 09:04 AM IST

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश के Bahraich से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों (Dog Attack) के झुंड ने हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया. आवारा खतरनाक कुत्तों के चंगुल में फंसे बच्चे बच्चे की चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस के लोगों ने बमुश्किल  बच्चे की जान बचाई. आनन-फानन में घायल बच्चे को परिजनों और  स्थानीय निवासियों ने अस्पताल में भारती करवाया. 

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा
मिली जानकारी के अनुसार पांच साल का मासूम मोहम्मद सलीम घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान आपस में लड़ रहे कुत्तों के झुंड ने बच्चे पर जानलेवा हमला कर दिया. कुत्तों ने मासूम बच्चे की गर्दन को जबड़े में दबोचकर उसे बुरी तरह नोंच दिया.  कुत्तों के हमले में पांच साल का मोहम्मद सलीम बुरी तरह जख्मी हो गया. परिजनों की जानकारी के मुताबिक उनका बच्चा बुरी तरह जख्मी है. 

आए दिन कुत्ते करते है हमला 
मासूम बच्चों पर हमला करने के बाद कुत्ते बच्चे के आस-पास ही भौंकते रहे और आस-पड़ोस के लोगों ने पहले तो कुत्तों को भगाने की कोशिश की लेकिन कुत्ते वही भौंकते रहे फिर आसपास के लोगों ने लाठी-डंडों से कुत्तों को भगाया तब कहीं जाकर कुत्ते भागे. आसपास के लोगों का कहना है कि आवारा कुत्तों का इतना आतंक बढ़ गया है कि वे आए दिन बच्चों और बुजुर्गों पर हमला करते हैं. 

स्थानीय लोग हो रहे परेशान
बच्चे पर जानलेवा हमला कर बुरी तरह घायल करने पर स्थानीय लोगों ने आक्रोश जताया है. उन्होंने बताया ये आवारा कुत्ते आए दिन यहां से गुजरने वालों पर हमला करते है, जिससे यहां के लोगों में कुत्तों को लेकर डर का माहौल बना हुआ है. स्थानीय लोगों ने कहा कि प्रशासन भी इस ओर ध्यान नहीं देता, जिसके कारण आम जनता को जानलेवा हमला का सामना करना पड़ता है. 

मेट्रो के आगे प्रेमिका को साथ लेकर कूद पड़ा शख्स, CCTV में कैद दिल दहलाने वाला हादसा

Read More
{}{}