Home >>Uttar Pradesh

Sitapur News: सीतापुर में तीन हफ्ते बाद कब्र से निकाला गया शव, खोलेगा मौत का राज, बहन ने लगाया गंभीर आरोप

उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां डीएम के आदेश के बाद कब्र से शव निकालकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना रहा.

Advertisement
Deadbody excavated
Stop
Updated: Jul 30, 2023, 09:10 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां डीएम के आदेश के बाद कब्र से शव निकालकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई के बाद लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना रहा. दरअसल मृतक की बहन ने अवैध संबंधो के चलते अपनी भाभी और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाया था.

यहां का है मामला 
यूपी के सीतापुर जिले के थाना क्षेत्र के रहने वाले एराज अहमद की 6 जुलाई की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके ससुराल वालों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दिए बिना ही उसके शव को सुपुर्द ए खाक कर दिया था. इसके बाद मृतका की बहन ने एराज की हत्या करने का आरोप लगाया था और अपने भाई के शव को कब्र से निकलवा कर उसका पोस्टमार्टम कराए जाने की मांग की थी.

मुख्यमंत्री को लिखा था पत्र 
भाई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद बिना पुलिस को बताये उसके शव को आनन फानन में सुपुर्द ए खाक करने के बाद मृतक की बहन ने इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने और अपने भाई के शव को कब्र से निकलवा कर उसका पोस्टमार्टम कराए जाने को लेकर बहन वसीम बानो ने सीएम,प्रमुख सचिव गृह सहित डीएम को पत्र लिखा था. इसके बाद डीएम ने आदेश दिया, तो मृतक एराज का शव कब्र से निकलवाकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बहन ने भाभी पर लगाये गंभीर आरोप 
एराज कई बहन वसीम बानो ने अपनी भाभी तंजीम उर्फ़ मुन्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका प्रेम संबंध बाराबंकी जनपद के रहने वाले वकील से चल रहा है. इसे लेकर उसके भाई ने कई बार भाभी को आपत्तिजनक स्थित में भी देखा था. बहन का आरोप है की उसकी भाभी ने अपने प्रेमी व सहित तीन लोगों ने मिल कर उसके भाई को पहले मारा पीटा उसके बाद गले में फंदा कसकर उसकी हत्या कर दी. मृतक की बहन की शिकायत पर डीएम के आदेश पर मृतक एराज के शव कों कब्र से खुदवा कर पोस्ट मार्टम के लिए भिजवाया. 

Jaunpur News: चाचा ने भतीजे को पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप 

Watch Astro Remedies: अगर बेवजह के शत्रुओं ने कर दिया है आपका जीना दुश्वार, तो ज्योतिष के उपाय करेंगे बेड़ा पार

{}{}