trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01634602
Home >>Uttar Pradesh

डीएम ने नैनी जेल में चलाया तलाशी अभियान, अतीक अहमद के बेटे की बैरक में रेड

Umesh Pal murder update: जेल में अतीक अहमद से जुड़े लोग किसी तरह की आपराधिक वारदात की साजिश न रच सकें, इसके लिए प्रशासन लगातार चेकिंग अभियान चला रहा है. इसी कड़ी में नैनी जेल में डीएम ने छापा मार कर चेकिंग की है.  

Advertisement
डीएम ने नैनी जेल में चलाया तलाशी अभियान, अतीक अहमद के बेटे की बैरक में रेड
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Mar 31, 2023, 09:40 PM IST

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी एसटीएफ और पुलिस लगातार जगह-जगह दबिश दे रही  है. अभी भी कई आरोपी पुलिस के राडार से बाहर हैं. इस बीच प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल में जिलाधिकारी संजय खत्री ने औचक पुलिस टीम के साथ छापेमारी की है. लगभग 3 घंटे तक जेल के अंदर की बैरकों में डीएम ने अपनी मौजूदगी में तलाशी अभियान चलाया है. नैनी सेंट्रल जेल के हाई सिक्यूरिटी सेल में बंद माफिया अतीक अहमद के बेटे अली अहमद की बैरक में आधे घंटे से ज्यादा तक तलाशी ली गई. वहीं दूसरे कुख्यात अपराधियों के बैरकों में भी तलाशी अभियान चलाया गया.

हालांकि पुलिस और प्रशासन के सघन चेकिंग अभियान में कोई आपत्तिजनक सामग्री जेल की बैरकों के भीतर नहीं मिला. लेकिन डीएम के औचक निरीक्षण से जेल के अंदर हड़कंप का माहौल रहा. गौरतलब है कि पिछले 2 सप्ताह के भीतर जिलाधिकारी के नेतृत्व में दूसरी बार जेल के अंदर छापेमारी की गई है. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal murder update: माफिया अतीक के भाई अशरफ को जेल में पहुंचाई जाती थी चिकन बिरियानी, आरिफ अब खोलेगा हत्याकांड के राज

अचानक दोपहर करीब तीन बजे डीएम संजय खत्री ने पुलिस टीम के साथ जेल के अंदर पहुंचे. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने मुलाकाती रजिस्टर को खंगाला. मुलाकातियों की एंट्री को लेकर उन्होंने जेल अधिकारियों से सवाल जवाब किए. इसके बाद वह जेल के बैरक की तरफ निकल गए. पुलिस टीम के साथ उन्होंने बैरकों की तलाशी ली. अचानक डीएम के निरीक्षण से जेल के अंदर हड़कंप का माहौल रहा. इस मौके पर जिला अधिकारी ने जेल प्रशासन से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों को सभी बैरक में सुरक्षा और निगरानी बढ़ाने का निर्देश दिया. माना जा रहा है कि प्रशासन उमेश पाल हत्याकांड के बाद जेलों को किसी भी तरह की साजिश का केंद्र नहीं बनने देना चाहती.

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Read More
{}{}