trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01229287
Home >>Uttar Pradesh

माफिया मुख्तार अंसारी पर चला जिला प्रशासन का डंडा, अफसा अंसारी की 3.50 करोड़ की जमीन कुर्क

आज शाम मऊ पुलिस ने स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के तलवल पावर हाउस के पास स्थित मोख्तार अंसारी की पत्नी आफसा की अंसारी की करोड़ों की भूमि को मुनादी के बीच कुर्क किया. 

Advertisement
माफिया मुख्तार अंसारी पर चला जिला प्रशासन का डंडा, अफसा अंसारी की 3.50 करोड़ की जमीन कुर्क
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 22, 2022, 09:16 PM IST

आलोक त्रिपाठी/गाजीपुर: माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मऊ पुलिस ने मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी की जमीन कुर्क कर ली है. मऊ पुलिस ने मुख्तार की पत्नी अफसा अंसारी की 3.50 करोड़ रुपये कीमत की जमीन को कुर्क किया है. पुलिस प्रशासन ने गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत कुर्की की कार्रवाई की है.

करोड़ों की जमीन किया कुर्क 
माफिया मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम होने के बजाय बढ़ती ही जा रही हैं. आएदिन मुख्तार के गैंग से जुड़े लोगों के साथ-साथ रिश्तेदारों पर भी प्रसाशन कार्रवाई कर रहा है. उनकी चल-अचल सम्पतियों को कुर्क करने की कार्रवाई कर रहा है. इसी क्रम में आज शाम मऊ पुलिस ने स्थानीय पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के तलवल पावर हाउस के पास स्थित मोख्तार अंसारी की पत्नी आफसा की अंसारी की करोड़ों की भूमि को मुनादी के बीच कुर्क किया. 

क्या कहना है सदर सीओ का? 
इस मामले में मऊ सदर सीओ धनंजय मिश्रा ने बताया कि मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी मुकदमा अपराध संख्या 8/22 थाना दक्षिण टोला मऊ में वांछित आरोपी है. इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत विवेचक सराय लखंसी प्रभारी निरीक्षक द्वारा रिपोर्ट की गई थी. जिलाधिकारी मऊ के आदेश पर धारा 14 (1) के अंतर्गत आफसा अंसारी की भूमि को कुर्क करने की कार्रवाई की गई. उन्होंने बताया कि यह अपराध से अर्जित की हुई सम्पति है. कुर्क भूमि की मार्केट में कीमत लगभग साढ़े तीन करोड़ है. कार्रवाई के दौरान सदर तहसील अभिषेक कुमार, नायब तहसीलदार, राजस्व विभाग की साथ ही मऊ और स्थानीय कोतवाली पुलिस मौजूद रही.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}