trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01579508
Home >>Uttar Pradesh

Ram Rahim Song: पैरोल पर जेल से निकले राम रहीम का गाना लॉन्च, दे रहे नशे से दूर रहने की सीख

UP News: बलात्कार और हत्या मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम का हरियाणवी भाषा में एक गाना लॉन्च किया है.

Advertisement
Ram Rahim Song: पैरोल पर जेल से निकले राम रहीम का गाना लॉन्च, दे रहे नशे से दूर रहने की सीख
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 20, 2023, 07:10 PM IST

कुलदीप चौहान/बागपत: बलात्कार और हत्या मामले में सजा काट रहा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम फिलहाल 40 दिन तक पैरोल पर जेल के बाहर है. फिल्मों, गानों और अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने-जाने वाले बाबा एक बार फिर सुर्खियों में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि हरियाणवी भाषा में राम रहीम का एक गाना लॉन्च हुआ है. वहीं, दूसरी तरफ पैरोल दिए जाने को लेकर हरियाणा सरकार विपक्ष के निशाने पर है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

हरियाणा की वेशभूषा में किया गाना लॉन्च
आपको बता दें कि गाने के लॉन्च को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं. सवाल ये भी है कि आखिर कैसे एक कैदी वीडियो शूट कर अपना गाना लॉन्च कर सकता है. दरअसल, डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम द्वारा लॉन्च किए गए हरियाणवी भाषा के गाने में नशे से दूर रहने को लेकर बनाया गया है. इस गाने के बोल हैं, ''किसी धरम और मजहब में न जिक्र करें ना नशेया का, बताओ सोचो धरम के स में नशे के में फंसेया का, राजा सो तम र अपने शहर का'' बोल हैं. उन्होंने ये गाना हरियाणा की वेशभूषा में हरियाणवी भाषा में लोगों को नशे से दूर रहने के लिए बनाया है.

दरअसल, गुरमीत राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल से 40 दिनों पैरोल पर बाहर हैं और 21 जनवरी से राम रहीम बागपत के बरनावा गांव में स्तिथ डेरा सच्चा सौदा आश्रम में है. राम रहीम ने अपना पांचवां गाना हरियाणवी में लांच किया है. वहीं, इस गाने को साध संगत खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि गाना चार मिनट 35 सेकेंड का है. इस सॉन्ग में राम रहीम बता रहा है कि आज हर गांव, शहर और मोहल्ले में लड़कों के साथ-साथ लड़कियां भी नशे में डूबीं हैं, वो धीरे-धीरे मौत के आगोश में जा रहे हैं.

आपको बता दें कि रेप और हत्या मामले में सजा काट रहा डेरा प्रमुख पैरोल पर जेल से बाहर हैं. इस बीच पैरोल अवधि में राम रहीम ने 'देश की जवानी' गाना भी रिलीज किया. गाने की थीम 'ड्रग्स' है. विपक्ष का सवाल है कि क्या कैदी पैरोल पर गाने लॉन्च कर सकता है? 

Read More
{}{}