trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01713968
Home >>Uttar Pradesh

तारीफ करते-करते फिसली डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे की जुबान, देखें माफिया अतीक की हत्‍या को लेकर ये क्‍या बोल गए

Kaushambi News :  शनिवार को कौशांबी में नगर पालिका भरवारी के अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई. मंच पर मौजूद यूपी सरकार में कारागार विभाग के राज्यमंत्री और कौशांबी जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही के सामने डिप्‍टी सीएम के बेटे ने दिया विवादित बयान 

Advertisement
Keshav son Yogesh Maurya
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 27, 2023, 09:37 PM IST

Kaushambi News ​: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने नगर पालिका अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में पुलिस को लेकर एक विवादित बयान दे दिया. उनके द्वारा दिए इस विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह कह रहे हैं कि अब यूपी पुलिस आजम खान की भैंस नहीं खोजती बल्कि अतीक को गोली मारने का काम करती है. 

नगर पालिक अध्‍यक्ष को दिलाई जा रही थी शपथ 
दरअसल, शनिवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी में नगर पालिका भरवारी के अध्यक्ष पद पर नवनिर्वाचित कविता पासी को अध्यक्ष पद की शपथ दिलाई गई. इस शपथ ग्रहण समारोह में यूपी सरकार में कारागार विभाग के राज्यमंत्री और कौशांबी जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राही बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. 

भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की 
शपथ ग्रहण होने के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के बेटे योगेश मौर्य लोगों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की जमकर तारीफ की. तारीफ-तारीफ करते यूपी पुलिस को लेकर विवादित बयान दे बैठे. उन्होंने कहा कि मंच पर कौशांबी जिले के डीएम साहब मौजूद हैं, मैं उनसे एक ही बात कहना चाहता हूं कि अब आपकी पुलिस आजम खान की भैंस खोजने का काम नहीं करती है, बल्कि अतीक अहमद को गोली मारने का काम करती है. 

...तो क्‍या पुलिस ने ही कराई हत्‍या 
डिप्टी सीएम के बेटे योगेश मौर्य द्वारा दिए गए विवादित बयान का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या अतीक अहमद की हत्या पुलिस ने ही कराई है, जोकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के पुत्र मंच से यही कह रहे हैं. बता दें कि उमेश पाल हत्‍याकांड में अतीक अहमद और उसका भाई अशरफ पुलिस की रिमांड पर था. 15 अप्रैल को मेडिकल कराने के लिए अस्‍पताल ले जाते समय 3 हमलावरों ने गोली मारकर अतीक और अशरफ की हत्‍या कर दी थी. 

WATCH: शपथग्रहण समारोह के लिए लगा टैंट आंधी और बारिश गिरा, लोगों में मची भगदड़

Read More
{}{}