Home >>Uttar Pradesh

Deoria Hatyakand : घर पहुंचकर मां-बाप भाई बहन के कपड़े देखकर घंटों रोया देवेश, सीएम योगी से एनकाउंटर की मांग

Deoria Mass Murder :देवरिया हत्याकांड में अपने माता-पिता, भाई और बहनों को खोने वाला देवेश शनिवार को अपने घर पहुंचा, यहां घर में अपनों के कपड़े देखकर वह जोर-जोर से रोने लगा. यह पल किसी के भी रोंगटे खड़े करने वाला था. देवेश ने अब सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि हत्यारों का एनकाउंटर किया जाए. इस बीच स्थानीय बीजेपी नेता पीड़ित की मदद के लिए आगे आए हैं.

Advertisement
Deoria Hatyakand : घर पहुंचकर मां-बाप भाई बहन के कपड़े देखकर घंटों रोया देवेश, सीएम योगी से एनकाउंटर की मांग
Stop
Updated: Oct 07, 2023, 04:46 PM IST

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया : देवरिया जनपद के रूद्रपुर थाना कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में सामूहिक हत्याकांड की वारदात ने प्रदेश में सनसनी फैल गई. वारदात के छह दिन बाद मृतक सत्य प्रकाश दुबे का बेटा देवेश कुमार दुबे पुलिस की भारी सुरक्षा के बीच अपने घर पहुंचा. इस वारदात में देवेश कुमार दुबे के माता-पिता दो बहन एक भाई समेत पाच लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया था. वारदात में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेम चंद यादव की गला रेत कर हत्या की गई थी.

एक टक देखता रहा अपनों के कपड़े और सामान
देवेश कुमार दुबे बीरान पड़े घर में सभी उपलब्ध सामान को एक टक निहारता रहा. अपने माता-पिता भाई बहन के कपड़े, कॉपी-किताब अन्य दस्तावेज देखकर फफक-फफक कर रो पड़ा. वह अपनी पढ़ाई लिखाई की डिग्री भी साथ ले गया. 

यह भी पढ़ें: Deoria hatyakand : पीड़ितों के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, कहा होगी कड़ी कार्रवाई

मदद के लिए आगे आए बीजेपी नेता
वहीं बीजेपी के नेता शशांक मणि त्रिपाठी ने पीड़ित देवेश कुमार दुबे को एक लाख रुपए नकद सहायता धन राशि दी. शशांक मणि त्रिपाठी ने कहा कि मेरी पार्टी और पूरा समाज पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है. वहीं पीड़ित देवेश कुमार दुबे ने कहा कि ''मेरे ऊपर परेशानियों का पहाड़ टूट पड़ा है. इस वारदात में जो भी दोषी है उनका इनकाउंटर किया जाए. मुझे मुख्यमंत्री योगी जी महराज और स्थानीय विधायक शलभ मणि त्रिपाठी से ही न्याय की उम्मीद है.''  दो दिन पहले यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी पीड़ितों के परिजनों से मुलाकात की थी. इस हत्याकांड ने प्रदेश भर में भूचाल ला दिया था. इस मामले में दर्जनों आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं इस मामले में एसडीएम समेत कई अधिकारी और कर्मचारियों को निलंबित किया जा चुका है.

Watch: देवरिया कांड में अकेला बचा देवेश 6 दिन बाद पहुंचा घर, आरोपियों के लिए सरकार से की ये मांग

{}{}