Home >>Uttar Pradesh

Deoria hatyakand :देवरिया हत्याकांड में पीड़ितों से मिले ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम ने परिवार से किया बड़ा वादा

Deoria hatyakand: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भरोसा दिलाया है कि देवरिया हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई होगी. उन्होंने सत्यप्रकाश दुबे के बेटे अनमोल से मुलाकात भी की.

Advertisement
Deoria hatyakand :देवरिया हत्याकांड में पीड़ितों से मिले ब्रजेश पाठक, डिप्टी सीएम ने परिवार से किया बड़ा वादा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 06, 2023, 04:12 PM IST

त्रिपुरेश त्रिपाठी : देवरिया में जमीन विवाद को लेकर छह लोगों के हत्याकांड से प्रदेश भर में सनसनी फैल गई. इस मुद्दे पर राज्य सरकार एक्शन में है. सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वहीं एसडीएम समेत दोषियों को निलंबित किया जा चुका है. इसी कड़ी में डिप्टी सीएम ने देवरिया सामूहिक हत्याकांड में घायल अनमोल के परिजनों से मुलाकात की है. उन्होंने डॉक्टरों से पूरी जानकारी ली और परिजनों को भरोसा दिलाया कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में शुक्रवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक पहुंचे. यहां उन्होंने देवरिया सामूहिक हत्याकांड में घायल अनमोल के परिजनों से मुलाकात की. डॉक्टरों से पूरी जानकारी ली और परिजनों को आश्वस्त किया कि सरकार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

यह है मामला

देवरिया जिले में रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के फतेहपुर गांव में सोमवार को सुबह छह बजे जमीन के विवाद में एक पूर्व जिला पंचायत सदस्य की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. इससे गुस्साएं पूर्व जिला पंचायत सदस्य के पक्ष के लोग दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पति, पत्नी और उसके तीन संतानों को गोली मारकर और धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था, जबकि एक बेटा गंभीर रूप से जख्मी हो गया है.

डेंगू और मलेरिया से लड़ने की तैयारियों को निरीक्षण
इसके बाद उन्होंने डेंगू व मलेरिया को लेकर अस्पतालों में स्पेशल बेड आरक्षित करने के निर्देश दिए. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि उपचार में किसी तरह की लापरवाही नहीं होनी चाहिए. साथ ही उन्होंने सीएमओ को निर्देशित किया कि सीएचसी व पीएचसी सेंटरों पर जरूरी संसाधन उपलब्ध कराएं.

Watch: वायुसेना के जांबाजों ने हवा में दिखाए जौहर, देखें प्रयागराज एयरशो का शानदार वीडियो

{}{}