trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01380909
Home >>Uttar Pradesh

देवरिया: दशहरे का मेला घूमने आई दो बच्चियों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत

सदर कोतवाली इलाके के जलकल रोड पर एक अनियंत्रित ट्रक दशहरे के मेले में घुस गया और दो बच्चियों को रौंद डाला. 

Advertisement
देवरिया: दशहरे का मेला घूमने आई दो बच्चियों को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 05, 2022, 09:14 AM IST

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में दशहरा मेले के दौरान बड़ा हादसा हो गया, जिसमें दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए. ड्राइवर ट्रक को रोकने की जगह भीड़ में तेज रफ्तार से दौड़ता रहा. जिसके कारण कई लोग घायल हो गए.घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जमकर हंगामा काटा. इसके बाद पुलिस ने लाठी भांजकर भीड़ को तीतर बितर किया. जानकारी होते ही एसपी संकल्प शर्मा समेत कई अफसर मौके पर पहुंच गए. 

मेला घूमने आई थीं दोनों बहनें
सदर कोतवाली इलाके के जलकल रोड पर एक अनियंत्रित ट्रक दशहरे के मेले में घुस गया और दो बच्चियों को रौंद डाला. दोनों बच्चियों की मौत हो गई. एक ही उम्र 3 वर्ष थी और दूसरे की 13 वर्ष थी. दोनों बच्चियां बरियारपुर थाना क्षेत्र के बासपार गांव की रहने वाली थी और रिश्ते में चचेरी बहन थी. जो मेला घूमने आईं थीं.घटना के बाद पूरे मेला क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल मच गया. भीड़ ने ट्रक को घेर लिया. खुद को घिरा देख ड्राइवर ट्रक लेकर गरुलपार मोहल्ले में महाराजा अग्रसेन बालिका इंटर कालेज गेट की तरफ भागा. इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से करीब आधा दर्जन लोगों को हल्की चोटें आईं.लोगों ने ट्रक को घेर लिया. भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. 

क्या कहना है पुलिस अधीक्षक का? 
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा और एसडीएम सदर सौरभ सिंह मौके पर पहुंच गए. मामले की जांच में जुट गए. पुलिस कप्तान ने कहा कि दो बच्चियों की मौत हुई है. मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया गया है. ट्रक के मेले में घुसने के सवाल पर कहा कि ट्रक माल गोदाम के पास खड़ा था. कैसे वहा पहुंचा? इसकी भी जांच की जा रही है. 

FUNNY VIRAL VIDEO: चारपाई पर पेड़ के नीचे आराम फरमा रहे थे चाचा, तभी आया लंगूर और...

 

Read More
{}{}