trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01209335
Home >>Uttar Pradesh

देवबंदी उलेमा ने भाजपा की तारीफ, कहा- नूपुर शर्मा को पार्टी से बाहर करना सराहनीय कदम

.देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि पैगंबर साहब पर टिप्पणी करने के लिए नूपुर शर्मा को भाजपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है. भाजपा का यह कदम सराहनीय है. 

Advertisement
देवबंदी उलेमा ने भाजपा की तारीफ, कहा- नूपुर शर्मा को पार्टी से बाहर करना सराहनीय कदम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 05, 2022, 11:07 PM IST

नीना जैन/ सहारनपुर: भारतीय जनता पार्टी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से 6 वर्षों के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है. देवबंदी उलेमा ने भाजपा के इस कदम की प्रशंसा की है.देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि पैगंबर साहब पर टिप्पणी करने के लिए नूपुर शर्मा को भाजपा ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया है. भाजपा का यह कदम सराहनीय है. 

देवबंदी उलेमा बोले- ऐसा करना जरूरी था 
देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने कहा कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर साहब पर ऐसा बयान दिया था, जिसे मुसलमान बर्दाश्त नहीं कर रहा था, क्योंकि पैगंबर साहब को अपनी जान से भी ज्यादा मोहब्बत करता है और इस बयान के बाद से मुल्क का अमनो अमन बर्बाद हो गया था. माहौल खराब हो गया था. इसी को देखते हुए भाजपा ने नूपुर शर्मा को अपनी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. भाजपा का यह बहुत ही अच्छा कदम है और ऐसा करना बहुत जरूरी था. 

बरेली के मौलाना ने जेपी नड्डा की तारीफ 
नूपुर शर्मा को निलंबित किए जाने पर मौलाना तौकीर रजा ने जेपी नड्डा का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा कि नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी होनी चाहिए, अगर गिरफ्तारी नहीं होती है तो 10 जून को प्रदर्शन होगा. उन्होंने कानपुर हिंसा को पुलिस की लापरवाही और गैरजिम्मेदार रवैया बताया.बता दें कि भाजपा ने अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया है नूपुर शर्मा पर धर्म विशेष पर भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप था, जिसके बाद भाजपा ने एक्शन लेते हुए नूपुर के साथ दिल्ली भाजपा मीडिया प्रभारी नवीन कुमार को भी पार्टी से निलंबित कर दिया है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}