trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01599230
Home >>Uttar Pradesh

नाबालिग लड़की को युवक ने घर में घुसकर मारी गोली, जिंदगी मौत से लड़ रही है जंग

Delhi girl shootout:पड़ोसी कासिम ने 16 साल की युवती को घर में घुसकर मारी गोली, किसी और लड़कें से न बात करने के लिए कई दिनों से दे रहा था जान से मारने की धमकी, पड़ोसियों ने घायल युवती को करवाया अस्पताल में भर्ती. 

Advertisement
नाबालिग लड़की को युवक ने घर में घुसकर मारी गोली, जिंदगी मौत से लड़ रही है जंग
Stop
Amrish Kumar Trivedi|Updated: Mar 07, 2023, 10:08 AM IST

दिल्ली: देश की राजधानी Delhi (shootout) से चौंकाने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक 16 साल की नाबालिग लड़की को उसके ही दोस्त ने घर में घुसकर गोली मार दी . गोली मरने वाला शख्स युवती का पड़ोसी ही बताया जा रहा है.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक पड़ोसियों ने घायल युवती को  बाइक पर बैठाकर घायल युवती को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया, जहां युवती जिंदगी और मौत से लड़ रही है. 

पहले भी आरोपी दे चुका है धमकी
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी कासिम युवती का पड़ोसी था और कासिम और युवती एक दूसरे को अच्छे से जानते थे.  युवती किसी अन्य लड़के से बात करती थी इस बात से कासिम लड़की से खासा नाराज था. आरोपी ने युवती को अन्य लड़के से बात न करने के लिए मना करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. 

घर पर अकेली थी लड़की 
पुलिस ने जानकारी दी कि नाबालिग लड़की घर पर अकेली थी, तभी आरोपी कासिम लड़की के घर पहुंचा और लड़की पर सामने से फायर कर दिया.  गोली लड़की के कंधे में जा लगी.  घटना के बाद आस पड़ोस में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने दर्द से कराहती युवती को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

Prayagaraj Police Encounter: यूपी पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक अपराधी मुठभेड़ में हुआ ढेर

Read More
{}{}