trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01759582
Home >>Uttar Pradesh

Maharajganj News: फायर सर्विस में तैनात कांस्टेबल का फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी हैरान कर देने वाली वजह

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां यूपी पुलिस फायर सर्विस में तैनात ड्यूटी के दौरान एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कांस्टेबल संदीप यादव का शव कार्यालय में मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Advertisement
Maharajganj News: फायर सर्विस में तैनात कांस्टेबल का फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखी हैरान कर देने वाली वजह
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 29, 2023, 06:00 PM IST

महाराजगंज/अमित त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां यूपी पुलिस फायर सर्विस में तैनात ड्यूटी के दौरान एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. कांस्टेबल संदीप यादव का शव कार्यालय में मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. सिपाही संदीप की आत्महत्या करने की दुखद सूचना पुलिस ने उनके परिजनों को दी, जिससे उनके घर में हाहाकार मच गया. 

Kanpur News: कानपुर मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

यहां की है घटना...
महाराजगंज जनपद के सदर थाना क्षेत्र धनेवा धनेई स्थित फायर सर्विस में तैनात ड्यूटी के दौरान एक कांस्टेबल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह कांस्टेबल संदीप यादव का कार्यालय में शव मिलने से पूरे पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. मृतक संदीप यादव गोरखपुर के थाना गीडा के ग्राम हरदिया पोस्ट पिछौरा का निवासी है, जिसकी साल 2016 में फायर सर्विस में तैनाती हुई थी.

मिला सुसाइड नोट 
पुलिस को मृतक कांस्टेबल के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें मृतक कांस्टेबल संदीप यादव ने अपनी लंबी बीमारी के बारे ने लिखा है. दरअसल संदीप यादव अल्सरेटिव कोलायटीस (बड़ी आंत में सूजन) की बीमारी से परेशान था. इसी को लेकर संदीप यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं पुलिस ने मृतक कांस्टेबल संदीप यादव का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई. 

WATCH: जानें कब है आषाढ़ पूर्णिमा, धन और मानसिक समस्या के निदान के लिए करें ये महाउपाय

Read More
{}{}