trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01736376
Home >>Uttar Pradesh

Kanpur Dehat:शादी के बाद पेड़ से लटकी मिली दुल्हन की लाश, दूल्हे की ये गंदी आदत बनी मौत की वजह!

  उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी के छह दिन बाद नवविवाहिता का शव घर के बगीचे में पेड़ से लटका मिला. शव देख आसपास से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी.

Advertisement
Kanpur Dehat:शादी के बाद पेड़ से लटकी मिली दुल्हन की लाश, दूल्हे की ये गंदी आदत बनी मौत की वजह!
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 13, 2023, 05:47 PM IST

अलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात:  उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां शादी के छह दिन बाद नवविवाहिता का शव घर के बगीचे में पेड़ से लटका मिला. शव देख आसपास से गुजर रहे राहगीरों में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नवविवाहिता का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज और मामले की जांच में जुट गई. वहीं छह दिन पहले अपने घर से विदा होकर आई नवविवाहिता का शव पेड़ से लटका देख आसपास के इलाके में यह घटना चर्चा का विषय बनी रही.

यहां की है घटना...
कानपुर देहात के रहने वाली रीना की शादी रसूलाबाद थाना क्षेत्र के सूरज नाम के युवक से 7 जून को हुई थी. शादी के एक दो दिन बाद ही घर में कलेश होना शुरू हो गया. इस बात की जानकारी रीना ने अपने परिजनों को भी दी थी. मिली जानकरी के मुताबिक शादी के 2 दिन बाद से ही रीना और सूरज के बीच विवाद होआ शुरू हो गया था. जब शादी के छटे दिन विवाद हुआ.तो, उसके आगे ही दिन सुबह 10 बजे घर से कुछ ही दूरी पर रीना का शव पेड़ से लटका मिला. नवविवाहिता का लटका हुआ शव देख इलाके में हड़कंप मच गया. 6 दिन पहले नवविवाहिता के परिजनों को जब उसके मौत की खबर मिली तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. मौके पर पहुंचे परिजनों ने जब बेटी का शव पेड़ से लटका देखा तो उनका रो-रो कर बुरा आल हो गया. 

भाई ने लगाए गंभीर आरोप 
मृतका रीना के भाई ने उसके ससुराल वालो पर गंभीर आरोप लगाते हुए जानकारी दी कि उसकी बहन रीना और सूरज के बीच शादी के दूसरे दिन से ही लड़ाई झगड़ा शुरू हो गया था. दरअसल सूरज को शराब पीने की लत थी. रीना और सूरज के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ था. रीना के भाई ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उसकी बहन घर से बाहर जा रही थी.तो, किसी ने उसे रोका क्यों नहीं? विवाद के अगले ही दिन रीना का शाव पेड़ से लटका मिला. 

पुलिस की जांच पर उठे सवाल 
मौके पर पहुंची पुलिस में मृत रीना का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आए बिना ही इस घटना को आत्महत्या का रूप दे दिया.  जिसके बाद पुलिस की जांच पर भी काफी सवाल खड़े हो रहे हैं. 

Rapid Rail: रैपिड रेल ने मोहन नगर से गाजियाबाद तक पकड़ी रफ्तार, देखें तेज रफ्तार वाला वीडियो

Baghpat News: बागपत के सरकारी खजाने को 44 लाख की चपत, महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के नाम पर महाघोटाला

Love Jihad Hindu mahapanchayat: उत्तरकाशी छोड़ रहे मुस्लिम व्यापारी! Love Jihad पर 15 जून को क्या होने वाला है? VIDEO

Read More
{}{}