trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01469196
Home >>Uttar Pradesh

Auraiya Murder: बेटी ने कहा मेरी मां ने बाप को मारा है,मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

क्या पत्नी ने ही अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. बेटी ने पिता की चीख सुनी तो मां ने दरवाजा क्यों नहीं खोला. औरैया पुलिस एक मर्डर मिस्ट्री में इन्हीं बातों का खुलासा करने में जुटी है.

Advertisement
Auraiya Murder: बेटी ने कहा मेरी मां ने बाप को मारा है,मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 03, 2022, 09:52 PM IST

गौरव श्रीवास्तव/औरैया:  जनपद के बिधूना थाना इलाके एक हैरान करने वाली मर्डर मिस्ट्री सामने आई है. यहां एक पत्नी पर अपने पति को मौत के घाट उतराने का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि बेटी है. बिधूना थाना क्षेत्र में रुरूगंज चौकी क्षेत्र के रुरुकला गांव में एक शख्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक की बड़ी बेटी ने मां पर हत्या करने का शक जाहिर किया है. बताया है कि युवक अपनी पत्नी से परेशान रहता था. 

चौकी क्षेत्र के रुरूकला गांव निवासी भूरे उम्र 34 वर्ष शुक्रवार को पास के ही मुग्गपुर लहसुन की निराई करने गया था. वह शाम को सब्जी लेकर घर आया और खाना खाने के बाद अंदर के कमरे में सोने के लिए लेट गया. उसी दौरान मृतक की पत्नी रीमा ने अपनी बड़ी बेटी को ताऊ के घर सोने के लिए भेज दिया. जबकि अन्य दो बच्चे महक व संस्कार बाहर वाले कमरे में सो गए. 
मां ने क्यों नहीं खोला दरवाजा
बेटी ने बताया कि आसपास मकान होने के कारण रात में जब वह ताऊ के घर में लेटी थी तभी उसे पापा के चीखने की आवाज आई. इस पर वह घर आई लेकिन मां ने गेट नहीं खोला. कुछ देर बाद वह दोबारा गई तब गेट खोला. पूछने पर मां ने कहा कि सपना देखा होगा इस कारण चीख पड़े थे. इसके बाद वह बाहर वाले कमरे में अपने भाई बहन के साथ लेट गई. सुबह उठी तो देखा कि पापा की मौत हो चुकी थी. 

यह भी पढ़ें: एमबीबीएस स्टुडेंट ने किया सुसाइड, पुलिस कर रही जांच
शरीर पर चोट के निशान नहीं
इसके बाद उसने इस बात की जानकारी आसपास के लोगों और अपने ताऊ को दी. गांव वालों इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है. वहीं इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. घटना की जनकारी लगते ही सीओ महेंद्र प्रताप सिंह ने मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंचे. इस पूरे मामले को लेकर डिप्टी एसपी महेंद्र पाल ने बताया कि शरीर पर कोई चोट के निशान ज्यादा नहीं दिखे हैं. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा कि युवक की हत्या हुई है या किस कारण से मौत हुई है. बहरहाल परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

Read More
{}{}