trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01257939
Home >>Uttar Pradesh

दानिश आजाद अंसारी ने ओवैसी पर कसा तंज, कहा- समाज का ध्यान भटकाने की करते हैं कोशिश

ओवैसी पर तंज कसते हुए दानिश आजाद ने कहा कि ओवैसी समाज का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं ,लेकिन आज का समाज भटकने वाला नहीं है. 

Advertisement
दानिश आजाद अंसारी ने ओवैसी पर कसा तंज, कहा- समाज का ध्यान भटकाने की करते हैं कोशिश
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 14, 2022, 10:48 PM IST

मनोज चतुर्वेदी/बलिया:यूपी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी की प्रतिक्रिया पर बड़ा बयान दिया है. दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि ये समय है कि हम सभी को सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़ना चाहिए. राज्य मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो भी जनसंख्या नियंत्रण पर कहा वो सभी के लिए गम्भीर विषय है. ये किसी धर्म ,जाति और मजहब के लिए नही बल्कि सभी के लिए है. अगर जनसंख्या संतुलित रहेगी तो सरकार की योजनाएं सभी तक पहुंचेंगी. एक अच्छे पर्यावरण के लिए संतुलित जनसंख्या होना जरूरी है. 

ओवैसी पर कसा तंज 
ओवैसी पर तंज कसते हुए दानिश आजाद ने कहा कि ओवैसी समाज का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं ,लेकिन आज का समाज भटकने वाला नहीं है. वहीं मोहन भागवत के बयानों पर कहा कि वो भारत के लिए चिंतित रहते हैं और अलग अलग विषयों पर अपना समय समय पर विचार रखते है.यूपी में कावंड़ यात्रा को लेकर अल्पसंख्यक उन्होंने कहा कि यूपी सरकार एवं प्रशासन कावंड़ियों के लिए हर तरह की सुविधा एवं दर्शन तक के लिए उचित व्यवस्था का इंतजाम किया है.

'हर परिस्थिति में सरकार किसानों के साथ खड़ी है'
राज्यमंत्री ने कहा कि हाल ही में बकरीद के त्योहार को मनाने के लिए बहुत ही अच्छी व्यवस्था की गई थी. ये आज का उत्तर प्रदेश है. योगी सरकार समाज के उन्नति के लिए काम कर रही है ताकि सभी के अंदर सुरक्षा का भाव आये.राज्यमंत्री दानिश ने यूपी में मानसून की देरी को लेकर कहा कि सीएम योगी लगातार हर जिले के अधिकारियों से बातचीत कर रहे हैं. किसानों के साथ सरकार पूरी ईमानदारी के साथ खड़ी है. हर परिस्थिति में सरकार किसानों के साथ खड़ी है.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}