trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01204787
Home >>Uttar Pradesh

ज्ञानवापी मामले पर बोले दानिश आजाद- कोर्ट के फैसले को सभी मानेंगे, अखिलेश-आजम मुलाकात पर कही ये बड़ी बात

दिल्ली में आजम खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव के मुद्दे पर कहा कि जिस तरह सपा ने जनाधार खोया, अब सपा के नेता पार्टी को छोड़ रहे हैं.

Advertisement
ज्ञानवापी मामले पर बोले दानिश आजाद- कोर्ट के फैसले को सभी मानेंगे, अखिलेश-आजम मुलाकात पर कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 01, 2022, 07:01 PM IST

मनोज चतुर्वेदी/बलिया: उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहम्मद दानिश आजाद अंसारी ने प्रदेश के कई मुद्दों पर जी मीडिया से खुलकर बात की.योगी आदित्यनाथ द्वारा अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि के गर्भ गृह पर आधारशिला रखने पर कहा कि आज का उत्तर प्रदेश हर जाति और मजहब के लोगों को तरक्की के रास्ते पर ले जा रहा है. वहीं, आधारशिला रखे जाने पर कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक है.इससे प्रदेश का हर वर्ग खुश है. आने वाले समय में जब मंदिर अपने भव्य स्वरूप में होगा तो वहां पर्यटन और रोजगार को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के समग्र विकास के लिए जहां बजट के दौरान प्रदेश के विकास की आधारशिला रखी गई, वहीं आज सीएम योगी ने अयोध्या में भी एक आधारशिला रखी.

ज्ञानवापी पर कोर्ट के फैसले को सभी मानेंगे-  दानिश आजाद 
ज्ञानवापी के मसले पर राज्यमंत्री दानिश आजाद ने कहा कि ज्ञानवापी का मामला न्यायालय में चल रहा है. न्यायालय सभी पक्षों को सुनकर आगे बढ़ रहा है. ओवैसी के विवादित बयानों पर कहा कि हम सभी को न्यायालय के फैसले पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. हम सभी को सहयोग और आपसी सहभागिता बनानी चाहिए. अपने समाज की एकता और अखंडता के लिए. निश्चित तौर पर मामला न्यायालय में चल रहा है. न्यायालय का जो भी फैसला होगा वह सभी पक्ष मानेगा. 

'अखिलेश सोचे कहां ले जा रहे है अपनी पार्टी'
दिल्ली में आजम खान से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव के मुद्दे पर कहा कि जिस तरह सपा ने जनाधार खोया, अब सपा के नेता पार्टी को छोड़ रहे हैं. अखिलेश जी से सवाल पूछना चाहिए और अखिलेश को सोचना भी चाहिए कि वह अपनी पार्टी को कहां ले जा रहे हैं.

'कोई गुनाह नहीं किया तो डरने की बात नहीं'
नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया और राहुल के खिलाफ ईडी द्वारा समन जारी करने पर कहा कि सभी प्रक्रिया कानून के तहत हो रही है. अगर किसी ने गुनाह नहीं किया है तो उसे डरने की जरूरत नहीं है. हमारी सरकार विकास का काम करती है, लेकिन विकास का काम कांग्रेस को पसंद नहीं आता. यही कारण है कि जनता का ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है. यह आज की जनता है. जनता जानती है कि मोदी और योगी जैसे नेता देश और प्रदेश को विकास की तरफ ले जा रहे हैं और किसने जब कांग्रेस का शासन था ,किसने देश के साथ छल किया ,देश के साथ धोखा किया, और देश के विकास में बाधा बने. आज जनता जान चुकी है. इसलिए हर चुनाव में हमें जीत हासिल हो रही है और जनता की सेवा कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}